मुकेश सहनी से मुजफ्फरपुर के लोगों का सवाल- यहां भी मिलेगा पटना की तरह माछ-भात ?

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 03:54 PM IST
वीआईपी सुप्रीमो और पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सैनी को मुजफ्फरपुर का प्रभारी मंत्री बनाया गया है. इसके बाद से ही लोग उनसे पूछ रहे हैं कि क्या मुजफ्फरपुर में भी पटना की तरह कोरोना संक्रमित लोगों को माछ भात मिलेगा क्या?
मुजफ्फरपुर प्रभारी मंत्री मुकेश सहनी से लोग कोरोना संक्रमित मरीजों को माछ भात देने के बारे में पूछ रहे हैं.

मुजफ्फरपुर. वीआईपी सुप्रीमो और पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी को मुजफ्फरपुर का प्रभारी मंत्री बनाया गया है. वीआईपी सुप्रीमो को जिला प्रभारी मंत्री बनाए जाने के बाद लोग यह सवाल कर रहे हैं कि क्या पटना की तरह मुजफ्फरपुर में भी कोरोना संक्रमित मरीजों को भी मुकेश सहनी की पार्टी की ओर से माछ-भात उपलब्ध कराया जाएगा? दरसअल, बिहार में बढ़ते कोरोना को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार ने सभी जिलों के लिए प्रभारी मंत्री नियुक्त किए हैं. सभी मंत्री अपने प्रभारी जिलों में जिला कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के अध्यक्ष होंगे. शनिवार शाम कैबिनेट सचिवालय की ओर से यह आदेश जारी किया गया है.

आपको बता दें कि वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी की पार्टी पटना के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए शाकाहारी भोजन और मछली-भात उपलब्ध करा रही है. इसके लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है. इस दिशा में उनकी टीम के काम की सभी सराहना भी कर रहे हैं.इस कारण अब जिले में भी लोग यह पूछने लगे हैं कि उनके प्रभारी मंत्री बनने के बाद क्या मुजफ्फरपुर में भी कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए यह सुविधा दी जाएगी.

रेमडेसिविर की कालाबाजारी रोकने को प्रशासन आवंटन की सूची करेगा सार्वजनिक

मंत्री मुकेश सहनी का कहना है कि मछली खाने से इम्यून सिस्टम मजबूत होता है. साथ ही मरीजों को एक साथ कई परेशानियाें से छुटकारा पाने में इससे मदद मिलती है. विशेष रूप से डिप्रेशन, ब्लड प्रेशर और हृदय रोग में यह बहुत उपयोगी है इसलिए मरीज को इच्छा के अनुसार शाकाहारी व मछली-भात उपलब्ध कराया जा रहा है. इस काम में उनका पूरा परिवार जुटा हुआ है. हालांकि स्थिति की गंभीरता को देखते सभी प्रमुख पार्टियां अलग-अलग स्तर पर पीड़ितों की मदद कर रही हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें