मुजफ्फरपुर जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपी की मौत, पत्नी समेत एक पर हत्या का केस

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 02:43 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के मनियारी जहरीली शराब कांड में मुख्य आरोपी की इलाज के दौरान मौत हो गई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया है. मनियारी में जहरीली शराब के कारण दो लोगों की मौत हो गई थी जिसके बाद मुख्य आरोपी मनोज, उसकी पत्नी सावित्री और नाश्ते की दुकान चलाने वाले मिथुन के खिलाफ हत्या की धारा में केस दर्ज किया गया है.
माधोपुर जहरीली शराब कांड में एक और मौत.

मुजफ्फरपुर. बिहार में शराबबंदी के बावजूद मनियारी जहरीली शराब कांड में एक और जख्मी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. मुख्य आरोपी ने रविवार की देर रात वेंटिलेटर पर आखिरी सांस ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एसकेएमसीएच में पोस्टमार्टम करा दिया है. वहीं मौत की वजह साफ नहीं होने के कारण डॉक्टर ने विसरा सुरक्षित कर दिया है.

एएसपी सैयद इमरान मसूद ने मनियारी जहरीली शराब कांड में मुख्य आरोपी माधोपुर सुस्ता निवासी मनोज राय की मौत जानकारी देते हुए बताया कि देर रात उसकी मौत हुई. एएसपी ने बताया कि मनोज शहर के एक अस्पताल में 25 फरवरी से भर्ती था. वहीं पुलिस की निगरानी में ही उसका इलाज हो रहा था. जानकारी के मुताबिक हर दिन उसकी तबियत बिगड़ रही थी. डॉक्टर ने रविवार को मनोज को आईसीयू में शिफ्ट कर उसे वेंटीलेटर पर रख दिया था.  

16 सामुदायिक स्वास्थ केन्द्रों पर मानसिक रोगियों के लिए चार दिन चलेगा ओपीडी

बता दें कि मनियारी इंस्पेक्टर योगेंद्र प्रसाद के बयान पर जहरीली शराब के कारण मौत को हत्या और एक्साइट एक्ट में मनोज राय और उसकी पत्नी सावित्री देवी के साथ नाश्ते की दुकान चलाने वाले मिथुन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने सावित्री और मिथुन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का दावा- नीतीश सरकार में बिहार में 24 घंटे बिजली

पुलिस ने इसी के साथ मुख्य आरोपी मनोज राय के अवैध शराब के ठिकानों पर छापेमारी की है. वहीं उसका शागिर्द ठिकाना छोड़कर फरार है. इसी के साथ ठिकानों पर देसी या विदेशी किसी तरह की शराब नहीं मिली है. हालांकि शराब बनाने की फैक्ट्री का निशान जरूर मिला है. पुलिस का मानना है कि शराब धंधेबाजों ने फैक्टरी को हटा दिया है. 

पार्टी में नशे से चूर BJP नेता ने चलाई गोलियां, वीडियो वायरल, SSP ने लिया संज्ञान 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें