मुजफ्फरपुर: लूटपाट की थी प्लानिंग, पुलिस के हत्थे चढ़े 7 अपराधी

Smart News Team, Last updated: Fri, 21st May 2021, 9:45 AM IST
मुजफ्फरपुर में पुलिस ने गुरुवार को डकैती और लूटपाट करने वाले 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया. इनके पास से पुलिस ने 2 देसी कट्टा, 4 जिंदा गोली, मोबाइल, चरस समेत अन्य सामान बरामद किया है. पुलिस ने मिली गुप्त सूचना के बाद छापेमारी शुरू की थी.
मुजफ्फरपुर: लूटपाट की थी प्लानिंग, पुलिस के हत्थे चढ़े 7 अपराधी

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में पुलिस ने गुरुवार को डकैती और लूटपाट करने वाले 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया. इनके पास से पुलिस ने 2 देसी कट्टा, 4 जिंदा गोली, मोबाइल, चरस समेत अन्य सामान बरामद किया है.

पिछले कुछ दिनों से साहेबगंज थाना और जैतपुर ओपी क्षेत्र में डकैती और लूटपाट की घटनाएं लगातार हो रही थी. इसको देखते हुए अधिकारियों के निर्देश पर सरैया एसडीपीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था. जिसके बाद से छापेमारी तेज कर दी गई. पुलिस को गुरुवार को किसी ने गुप्त सूचना दी कि कुछ बदमाश बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं. 

मुजफ्फरपुर: ATM फ्रॉड करने वाले बदमाशों के नाम आए सामने,जांच में जुटी स्पेशल टीम

पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने के बाद छापेमारी शुरू कर दी. इस दौरान 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. इन गिरफ्तार अपराधियों के नाम- राजकुमार ,चंदन खलीफा , उमेश शाह , प्रवेश कुमार ,विकास कुमार , टुनटुन महतो और नंदन साहनी है.

मुजफ्फरपुर : मधौल प्लांट में घुसकर फायरिंग, निगम के नाले में गिरी बच्ची, मौत

एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार ने कहा कि यह अपराधी मुजफ्फरपुर, वैशाली और मोतिहारी में डकैटी और लूटपाट करते है. उन्होंने आगे बताया कि अपराधियों ने कई जगह हुई लूटपाट में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें