आशुतोष हत्याकांड में JDU नेत्री पिंकी शाही और बेटे पर मामला दर्ज, जांच जारी

Smart News Team, Last updated: Thu, 7th Jan 2021, 11:23 AM IST
  • जदयु नेत्री पिंकी शाही उर्फ सविता शाही और उसके बेटे यशस्वी परासर को अरोपी बनाया गया है. आरोप है कि विवाद के चलते उनकी हत्या की गई है. इस पर नेत्री पिंकी शाही ने कहा है कि यह राजनीतिक साजिश है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसलिए अब पोस्टमार्टम का इंतजार कर आगे की जांच की जाएगी.
आशुतोश हत्याकांड में पिता के बयान पर जदयु नेत्री पिंकी शाही उर्फ सविता शाही और उसके बेटे आरोपी बनाया गया है.

मुजफ्फरपुर. आशुतोश हत्याकांड में पिता के बयान के आधार पर जदयु नेत्री पिंकी शाही उर्फ सविता शाही और उसके बेटे यशस्वी परासर को अरोपी बनाया गया है. आरोप है कि विवाद के चलते उनकी हत्या की गई है. इस पर नेत्री पिंकी शाही ने कहा है कि यह राजनीतिक साजिश है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसलिए अब पोस्टमार्टम का इंतजार कर आगे की जांच की जाएगी.

मामले की जांच के लिए अहियारपुर थाने के आग्रह पर पटना से विशेष टीम जांच के लिए आई है जो मामले में फिंगर प्रिंट की जांच कर रही है. साथ ही पुलिस ने मोबाइल जब्त कर लिया है और स्क्रीनलॉक को खुलवाने के लिए एक्सपर्ट किया जा रहा है. इस पर पुलिस ने आशुतोष के परिवार के लोगों से पूछताछ करनी शुरू कर दी है. पुलिस मामले की पूर्ण जांच के लिए वैज्ञानिक जांच करवा रही है.  

बिहार पंचायत चुनाव 2021 लड़ने की तैयारी कर रहे शराब माफिया, कर रहे जोड़-तोड़

मामले पर पिंकी शाही का कहना है कि उनको राजनीतिक साजिश के तहत उनका नाम उछाला जा रहा है. आशुतोष की हत्या का दुख उन्हें है और मेरा नाम को बदनाम करनी की कोशिश की जा रही है. इस मामले पर निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए. वहीं जदयु जिलाध्यक्ष का कहना है कि पिंकी शाही किसी भी जिलास्तर कमेटी की सदस्य नहीं है. प्रदेश इकाई की तकनीकी प्रकोष्ठ से जुड़ी हुई है. 

अधिवक्ता राजकुमार हत्याकांड: आज से लगातार पांच दिन दर्ज होगें 24 गवाहों के बयान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें