मुजफ्फरपुर: पुलिस ने रिक्शे से जब्त की 100 लीटर देसी शराब, रिक्शा चालक अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 11:55 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर ओपी की पुलिस ने रिक्शा पर 100 लीटर देसी शराब ले जा रहे शख्स को गिरतार किया। रिक्शा चालक पर एफआईआर दर्ज किया गया और उसे गुरुवार को कोर्ट में भी पेश किया जाएगा.
मुजफ्फरपुर में पुलिस ने एक रिक्शा पर 100 लीटर देसी शराब पकड़ी.

मुज़फ़्फ़रपुर. बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस ने बुधवार को एक रिक्शा पर करीब 100 लीटर देसी शराब को ले जाते हुए पकड़ा. पुलिस ने शराब को जब्त कर लिया है और देसी शराब ले जा रहे रिक्शा चालक के ऊपर कार्यवाही करते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है. रिक्शा चालक को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पुलिस की ये कार्यवाही सिकंदरपुर ओपी थाने के अधीन की गई. पुलिस ने बताया कि रिक्शा चालक प्रमोद राम पर बिहार में शराब प्रतिबंधित होने के बावजूद भी शराब को अवैध तरीके से बिहार में सप्लाई कर रहा था. जिसके उपर अवैध तरीके से शराब को सप्लाई करने का एफआईआर दर्ज किया गया है. प्रमोद राम मोतीपुर के अजनाकोट का निवासी है. 

राज्य खाद्य निगम के मैनेजर के घर लाखों की चोरी, थाने जाने पर जांच करने आई पुलिस

सिकंदरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार ने बताया कि एक रिक्शा पर चार गैलन लोड करके रिक्शा चालक जीरो माइन से अखाड़ाघाट की तरफ आ रहा था. जब पुलिस कर्मियों की नजर उस पर पड़ी तो वह तेजी से रिक्शा खींचने लगा. रिक्शा चालक के ऊपर शक होने से पुलिस कर्मियों ने उसे रोका और उससे जाँच पड़ताल करने लगी. 

मुज्जफरपुर मौसम – अगले पांच दिन तक मौसम शुष्क रहने की संभावना

जाँच पड़ताल और पूछताछ के दौरान आरोपित ने संतोष जनक जवाब नहीं दिया तब पुलिस कर्मियों में गैनल को खोलकर देखा जिसमे देसी शराब भरा हुआ था. जिसके बाद शराब से भरे गैनल को जब्त कर लिया गया. साथ ही रिक्शा चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया. सिकंदरपुर ओपी प्रभारी ने आगे बताया कि रिक्शा चालक को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा और जब्त की गई देशी शराब को नष्ट कर दिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें