नकली शराब बनाने की तैयारी में जुटे थे माफिया, पुलिस ने मंसूबे पर फेरा पानी, कई सामान जब्त

Naveen Kumar Mishra, Published on: Thu, 18th Nov 2021, 10:32 AM IST
मीनापुर इलाके में पुलिस ने नकली शराब बनाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले कई सामानों को बरामद किया है (फोटो- सोशल मीडिया)

मुजफ्फरपुर। पिछले दिनों मुजफ्फरपुर सहित कई जिलों से जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत की खबर सामने आ रही थी. इस बीच मुजफ्फरपुर में एक नकली शराब बनाने के ठिकाने का पता पुलिस को चला है. मुजफ्फरपुर के मीनापुर इलाके में पुलिस ने नकली शराब बनाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले कई सामानों को बरामद किया है.

 मेरी जानकारी के अनुसार नकली शराब और को पंचायत चुनाव के बाद बांटे जाने की बात की जा रही है. हालांकि माफियाओं के मंसूबों को खारिज करते हुए पुलिस ने नकली शराब में इस्तेमाल किए जाने वाले कई सामानों को बरामद कर लिया है. नकली शराब के इस कांड के बारे में अंतर जिला गिरोह के माफिया मधुबनी के झंझारपुर के कमलेश राय से पूछताछ में सामने आई है.

 गिरफ्तार किए गए कमलेश राय की निशानदेही पर पुलिस ने मीनापुर से रजनीश शाही को गिरफ्तार किया था. छापेमारी के दौरान उसके पोल्ट्री फॉर्म से 200 लीटर कच्चा स्प्रिट, पाउच आदि बरामद किया गया.

पेट्रोल डीजल 18 नवंबर का रेट: पटना, पूर्णिया, गया, मुजफ्फरपुर, भागलपुर में पेट्रोल डीजल के दाम स्थिर

20 लोग सिंडिकेट में हैं शामिल

रामबाबू नाम के माफिया के जेल जाने के बाद कमलेश राय और रजनीश मिलकर पूरा सिंडिकेट चलाता था. मिली जानकारी के अनुसार यह लोग 20 छोटे बड़े धंधा चलाते हैं. डीएसपी पूर्वी ने बताया कि सभी अपराधियों के संपत्ति का आकलन किया जा रहा है और आगे की कार्रवाई इसी अनुरूप आगे बढ़ाई जाएगी.

बिहार में वोटरों का विश्वास जीतने को जलते अंगारों पर नंगे पांव चले नेता जी Photo

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें