मुजफ्परपुर: चरस तस्करों के ठिकानों पर छापेमारी, व्हॉट्सएप चैट खंगाली

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 10:40 AM IST
मुजफ्फरपुर जिले के कटरा, अहियापुर और सदातपुर में छह चरस तस्करों की निशानदेही पर पुलिस ने ठिकानों पर छापेमारी की. इनके साथियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने के पुलिस ऐसा कर रही है. इस मामले के तार अंतरराष्ट्रीय तस्कर नेयाज के गिरोह से जुड़ रहे हैं. आगे की कार्रवाई इसी आधार पर कर रही है.
मुजफ्परपुर: चरस तस्करों के ठिकानों पर छापेमारी, व्हॉट्सएप चैट खंगाली

मुजफ्फरपुर. रविवार को एसआईटी ने छह चरस तस्करों की निशानदेही पर मुजफ्फरपुर जिले के कटरा, अहियापुर और सदातपुर में छापेमारी की. इनके गैंग के दूसरे साथियों को पकड़ने के लिए भी पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है. इसके लिए एसएसपी जयकांत ने नगर, मिठनपुरा और अहियापुर के थानेदारों को स्मैक बेचने वालों की लिस्ट बनाने के लिए कहा है. 

इस पर पुलिसकर्मियों ने दो दर्जन तस्करों की सूची तैयार कर ली है. एसएसपी जयकांत ने यह भी कहा कि तस्करों के सिंडिकेट को खत्म करने के लिए योजना बना ली गई है.  इस पर कार्रवाई करने के लिए स्पेशल टीम अपने काम जुट गई है.

मुजफ्फरपुर में 25 किलो चरस के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार, लग्जरी कार जब्त

गिरफ्तार किए गए छह चरस स्मगलर के पास से चार मोबाइल जब्त किए गए हैं जिसमें कि इनके अन्य साथियों के नंबर और ठिकाने की जानकारी है. मोबाइल में व्हाट्सएप को चेक किया जिसमें कि तस्करों के बीच में हुई चैंटिग का ब्यौरा भी है. इनमें से एक के पास तो डायरी भी मिली है. जिसमें चरस बेचने और खरीदने के बारे में जानकारी है. इसमें अंतरराष्ट्रीय तस्कर नेयाज का नाम सामने आ रहा है. पुलिस आगे की कार्रवाई इसी आधार पर कर रही है.

मुजफ्फरपुर: 3 बड़े कारोबारियों पर इनकम टैक्स की रेड, 36 घंटे से जारी है छापेमारी

नगर थानेदार ओमप्रकाश ने कहा कि पूछताछ करने के बाद तस्करों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इन स्मगलरों के नाम- पवन शर्मा, सात्विक खकटा, संजय विश्वकर्मा, वासो कुमार, गौरव कुमार और रुपेश कुमार है. इनके ठिकानो से 14 लाख 19 हजार पांच सौ रुपये, दो सोने की चेन , डेढ़ किलो नशीला पदार्थ, चार मोबाइल, मेट्रो कार्ड और ट्रवेल काई पुलिस ने बरामद किए हैं.

मामला क्या है- शुक्रवार को नगर थाने के सौरयागंज से एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ के आधार पर ही गोला बांध रोड के एक किराए के मकान से 5 स्मगलरों को गिरफ्तार किया गया. इन सभी से पूछताछ में पता चला कि चरस वो नेपाल से लेकर आते थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें