शराब धंधेबाजों के ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी, भारी मात्रा में शराब जब्त

Smart News Team, Last updated: Sat, 6th Mar 2021, 11:29 AM IST
  • पुलिस की इस छापेमारी के दौरान शराब धंधेबाजों के ठिकानों से 54 हजार रुपए की नगदी, एक कार, दो बाईक, भारी मात्रा में शराब व छह मोबाइल फोन को जब्त किया गया है.
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुज्जफरपुर: शुक्रवार को मुज्जफरपुर पुलिस ने जिले के पश्चिमी इलाके में अवैध शराब का धंधा करने वालों के ठिकानों पर छापेमारी की. यह छापेमारी हालही में सदर थाने की पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शराब के धंधेबाजों के निशानदेही पर की गई.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस की इस छापेमारी के दौरान शराब धंधेबाजों के ठिकानों से 54 हजार रुपए की नगदी, एक कार, दो बाईक, भारी मात्रा में शराब व छह मोबाइल फोन को जब्त किया गया है. पुलिस का कहना है कि हालही में गिरफ्तार किए गए शराब का धंधा करने वाले गौरव व प्रकाश ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं. पुलिस ने आरोपितों के पास से बरमाद मोबाइल फोन की कॉल डिटेल्स को खंगालना शुरू कर दिया है.

आवास योजना में AES पीड़ितों को प्राथमिकता न देने पर पांच बीडीओ जबावतलब

पुलिस के मुताबिक शहर के एक बड़े शराब धंधेबाज से भी इन तीनों का कनेक्शन जुड़े होने की जानकारी सामने आई है. होली के दौरान भारी मात्रा में शराब की डिलिवरी होनी थी. अब तक की पूछताछ में कई अहम जानकारी हाथ लगी है. जिस पर पुलिस की टीम आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

साइनसिने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का आगाज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें