होली पर शराब धंधबाजों को पकड़ने के लिए पुलिस की छापेमारी, एक संदिग्ध गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Tue, 30th Mar 2021, 8:03 AM IST
  • होली के मौके पर विशेष पुलिस टीम ने पश्चिमी इलाके में सक्रिय शराब धंधबाजों की गिरफ्तारी करने के लिए कई इलाकों में रातभर छापेमारी की. इस बीच पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ा है. जिससे पूछताछ की जा रही है.
होली पर शराब धंधबाजों को पकड़ने के लिए पुलिस की छापेमारी, एक संदिग्ध अरेस्ट

मुजफ्फरपुर. होली को लेकर मुजफ्फरपुर में रातभर शराब धंधेबाजों के खिलाफ पुलिस का विशेष अभियान चलाया गया. जिसमें पश्चिमी इलाके में सक्रिय शराब धंधेबाजों को गिरफ्तार करने के लिए विशेष पुलिस टीम ने पूरी रात कई जगहों पर छापेमारी की. इस बीच एक संदिग्ध भी पुलिस के हाथ लगा है. जिससे इस बारे में पूछताछ की जा रही है. पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब धंधेबाज होली को लेकर शराब का स्टॉक कर सकते है. जिसके बाद शराब के मामलें में शामिल आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा के अनुसार पिछले दिनों भारी मात्रा में शराब की खेप करजा एवं पारू इलाके से जब्त की गई थी. जिसमें पुलिस ने कई शराब धंधेबाजों को पकड़ा था. इस मामले में कई और लोगों की भी पहचान की गई थी, जो फरार चल रहे है. इसके अलावा सदर एवं अहियापुर थाने की पुलिस के हाथ आए शराब धंधेबाजों की गिरफ्तारी करने के बाद पूछताछ में कई और की पहचान की गई है. जिसके बाद से इन लोगों को पकड़ने के लिए विशेष संयुक्त टीम की ओर से विभिन्न इलाकों में छापेमारी की जा रही है.

बिहार में होली के मौके पर फूटा कोरोना बम, एक दिन में मिले 239 कोरोना के मरीज

दरअसल पिछले दिनों करजा व पारू इलाके से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब, 50 लाख रुपये नकद और आर्म्स बरामद किए थे. इसके साथ ही ठिकाने से छह शराब धंधेबाजों को गिरफ्तार भी किया था. इसके अलावा एक दर्जन अन्य लोगों के नाम भी सामने आए है. जिसमें पूछताछ से जानकारी मिली कि ये लोग शराब की खेप किससे मंगवाते है एवं कैसे उनके पास पैसा भेजते है.

मुजफ्फरपुर को होली पर गिफ्ट, किसान स्पेशल ट्रेन के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं

पुलिस को शराब के धंधे से जुड़े एक दर्जन से अधिक लोगों के मोबाइल नंबर भी मिले है. जिसपर वैज्ञानिक जांच की मदद से कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने गिरफ्तार हुए आरोपियों के कॉल डिटेल्स निकाले. जिससे पता चला कि इनके संपर्क हरियाणा के सिंडिकेट से जुड़े है. जिनके मोबाइल नंबर का भी पुलिस को पता चला है. जिन पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस इनके कॉल रिकोर्ड निकाल रही है.

होली के दिन पसरा मातम, मुजफ्फरपुर में तीन लड़के नदी में डूबे, एक को बचाया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें