मुजफ्फरपुर पुलिस ने CCTV की मदद से दो घंटे में चोर को पकड़ा, बाइक भी बरामद

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 08:19 PM IST
  • पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज की सहायता लेनी शुरू की. जिसकी सहायता से पुलिस चोर तक पहुंची. थानेदार ने घटना के बारे में बताया है कि पुलिस ने बाइक नौशाद के घर से बरामद कर लिया है.
चोरी हुई बाइक की सीसीटीवी फुटेज.

मुजफ्फरपुर. शहर के अघोरिया बाजार से चोरी हुई बाइक को काजीमोहम्मदपुर पुलिस ने दो घंटा के अंदर सादपुरा इलाके से बरामद कर लिया. पुलिस ने बाइक चोर मो. नौशाद को गिरफ्तार कर लिया जो की जकरिया कॉलोनी का निवासी है. गुरुवार को अघोरिया बाजार के पेट्रोल पंप के पास में स्थित काम्प्लेक्स से चोरी कर ली थी. बताया जा रहा है चोरी की गई बाइक औराई प्रखंड के बसुआ गांव के रहने वाले भाग्य नारायण ठाकुर की थी और अब वो पोखरिया पीर में रह रहे हैं.

जैसे की पुलिस ने जानकारी दी है कि जिस समय बाइक चोरी हुई थी. उस समय अघोरिया बाजार में काफी जाम लगा हुआ था जिसके चलते काजीमोहम्मदपुर पुलिस जाम को हटा रही थी. बाइक चोरी होने की सूचना मिलते थानेदार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज की सहायता लेनी शुरू की. जिसकी सहायता से पुलिस चोर तक पहुंची. थानेदार ने घटना के बारे में बताया है कि पुलिस ने बाइक नौशाद के घर से बरामद कर लिया है.

मुजफ्फरपुर: दो लड़कियों का शव मिलने से सनसनी, 3 दिन से लापता थीं इंटर छात्राएं

घटना के दौरान बाइक चौर की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई थी. बाइक चोर की पहचान करने के लिए आसपास के लोगों की मदद लेनी पड़ी. पड़ोस के दुकानदार ने पुलिस को बताया बाइक चोर सादपुरा जकरिया कॉलोनी का रहने वाला है. जिसके पुलिस ने छापेमारी करते हुए बाइक को बरामद कर लिया और नौशाद को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला है कि नौशाद पहले भी बाइक चोरी कि घटना को अंजाम दे चुका है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें