मुजफ्फरपुर में अगवा फ्लिपकार्ट कर्मचारी को पुलिस ने होटल से छुड़ाया, 2 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Wed, 31st Mar 2021, 2:33 PM IST
  • तुर्की इलाके से अगवा हुए फ्लिपकार्ट कर्मचारी को पुलिस ने छुड़ा लिया है. जिस कार से फ्लिपकार्ट कर्मचारी का अपहरण हुआ था, पुलिस ने उस गाड़ी को भी बरामद कर लिया है.
अगवा फ्लिपकार्ट कर्मचारी छुड़ाया गया

मुजफ्फरपुर: तुर्की इलाके से अगवा हुए फ्लिपकार्ट कर्मचारी को पुलिस ने छुड़ा लिया है. जिस कार से फ्लिपकार्ट कर्मचारी का अपहरण हुआ था, पुलिस ने उस गाड़ी को भी बरामद कर लिया है. इस मामले में होटल संचालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 3 आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं. तीनों की तलाश जारी है.

पूरा मामला 28 मार्च का है जब फ्लिपकार्ट कर्मचारी मुजफ्फरपुर से बस से तुर्की के लिए निकला. तुर्की के पेट्रोल पंप पर उतरते ही वहां कार सवार 5 लोग पहुंच गए और जबरन उसे कार में बैठा लिया. पीड़ित कर्मचारी को आरोपी करीब 5 घंटे तक पूरे मुजफ्फरपुर में घुमाते रहे. रात में उसे मोतिहारी रेलवे स्टेशन चौक के पास होटल के कमरे में बंद कर दिया.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 1120 व चांदी 650 रुपए गिरी, आज का मंडी भाव

इस दौरान आरोपियों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया. जब सुबह आरोपी फिर पीड़ित के पास आए और पिता को फोन देकर बातचीत करने को कहा. मौका पाकर उसने पुलिस को सूचना दे दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल संचालक समेत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पेट्रोल डीजल 31 मार्च का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी होटल संचालक ने तीन अन्य युवकों बिंदु शंकर, शैलेंद्र प्रसाद और मंटू प्रसाद का नाम भी बताया है. तीनों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. मामला जमीन की खरीद और बिक्री से जुड़ा बताया जा रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें