पुलिस की टीम ने अवैध शराब कारोबारियों के ठिकानों पर की छापेमारी, चार गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Feb 2021, 9:23 AM IST
  • पुलिस ने स्टेशन क्षेत्र के रसुलपुर इलाके में छापे मारी कर अवैध रूप से शराब का धंधा करने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.
पुलिस ने की छापेमारी

मुजफ्फरपुर: स्पेशल पुलिस टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने स्टेशन क्षेत्र के रसुलपुर इलाके में छापे मारी कर अवैध रूप से शराब का धंधा करने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान 50 लाख रुपए कैस, हथियार, और भारी मात्रा में शराब बरामद जब्त की है.

आपको बता दें कि पुलिस की टीम ने रसुलपुर में आरोप कमलेश ठाकुर के घर छापेमारी की. इस दौरान वहां मौजूद एक युवती नोटों से भरे बैग को लेकर भागने लगी. पुलिस ने उसका पीछा शुरू किया तो वह बैट फेंककर भाग गई. जिसके बाद पुलिस ने बैग को खोला तो उसमें 2 हजार और 500 के नोटों के बंडल मिले. इसी के साथ पुलिस ने एक और आरोपी विरेंद्र ठाकुर के घर पर छापेमारी की. 

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 110 व चांदी 1120 रुपए गिरी, आज का मंडी भाव

छापेमारी के दौरान पुलिस की टीम को उसके घर से भारी मात्रा में शराब और हथियार बरामद हुए. पुलिस ने विरेंद्र और उसके बेटे राहुल को गिरफ्तर कर लिया. इसके अलावा ठिकाने से अन्य दो आरोपित सरैया पोखरैरा के अभ्यानंद शर्मा उर्फ टिंकू शर्मा व सरैया दुबियाही के आलोक रंजन उर्फ भोला को पकड़ा गया.

पेट्रोल डीजल 25 फरवरी का रेट: पटना, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर और भागलपुर में नहीं बढ़े तेल के दाम

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तार अभयानंद एक निजी स्कूल भी चलाता है. स्कूल की आड़ में वह शराब का धंधा भी करता है. इसमें सकरा इलाके का भी एक बड़ा शराब माफिया शामिल है. पुलिस के मुताबिक इस गिरोह के अंतरराज्यीय शराब धंधेबाजों से भी संपर्क होने के बाद सामने आई है. इसको लेकर छानबीन की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें