पुलिस वैन से हुआ हादसा, छह लोग को मारी टक्कर, गुस्साए ग्रामीणों ने की तोड़-फोड़

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 2:15 PM IST
  • रविवार की शाम लुटेरों का पीछा करती पुलिस वैन ने छह लोगों को कुचल दिया. जिससे सभी गंभीर रूप से घायल हो गये. इस घटना से गुस्साएं लोगों ने पुलिस की वैन में तोड़-फोड़ कर दी. इसके अलावा दोनों बाइक सवार लुटेरों को भी अपने कब्जे में कर लिया. हालांकि अभी तक पुलिस इन्हें अपनी हिरासत में नहीं ले पायी है.
आगरा के पास फिरोजाबाद में हुई सड़क दुर्घटना

मुजफ्फरपुर. रविवार शाम को एनएच 77 पर लुटेरों का पीछा कर रही झपहां ओपी की गस्ती गाड़ी से हादसा हो गया. इस हादसे में गाड़ी ने छह लोगों को अपने चपेटे में ले लिया. जिससे सभी गंभीर रूप से घायल हो गये. जिसके बाद घायलों को अस्पताल में ले जाया गया. यह हादसा मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना के धर्मपुर में हुआ. इस हादसे से ग्रामीण आक्रोश में आ गये. जिससे घटनास्थल पर हंगामा शुरू हो गया. जिसे देख पुलिसकर्मी गाड़ी छोड़ कर वहाँ से भाग गये. हालांकि ग्रामीणों ने बाइक सवार दोनों लुटेरों को पकड़ लिया है. लेकिन पुलिस अभी तक उन्हें कब्जे में नहीं ले पायी है.

रविवार को जब हाईवे पर पुलिस बाइक सवार लुटेरों का पीछा कर रही थी. तभी लुटेरों की बाइक की ऑटो से टक्कर हो गयी. जिससे बाइक दुर्घटनाग्रस्त होकर गिर गयी. जिसे बचाते वक्त पुलिस की गाड़ी से छह लोग कुचल गये. इस घटना से गुस्साएं लोगों ने पुलिस वैन में तोड़-फोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. मीनापुर थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना के अनुसार अभी स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है. इसके साथ ही गुस्साएं ग्रामीणों को समझाने का प्रयास भी जारी है. इस दुर्घटना में घायल सभी लोगों का इलाज चल रहा है.

मुजफ्फरपुर में हर घर नल जल निधि का 32 लाख मुखिया ने अपने बेटे के खाते में भेजा

पुलिस वैन की चपेट में आए लोगों में से मोथहा फकिराना गांव के नवीन कुमार, अलीनेउरा के मोहन कुमार, मोतहामाल के ब्रह्मदेव साह, धर्मपुर गांव के बैजू साह को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. वहीं मुकेश कुमार समेत दो लोगों का इलाज गांव में किया जा रहा है. स्थानीय लोगों के अनुसार ये सभी अपने काम से लौट रहे थे. तभी लगभग साढ़े आठ बजे इस दुर्घटना का शिकार हो गये.

बिहार में पहली बार 14 मार्च से शुरू होगी वूमेंस फुटबॉल लीग, 5 टीम लेंगी हिस्सा

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें