मुजफ्फरपुर: प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी ने स्कूल ऑफ क्रिकेट को 49 रनों से हराया

Smart News Team, Last updated: Mon, 25th Jan 2021, 7:31 PM IST
  • 172 रनों के जवाब में स्कूल ऑफ क्रिकेट की पूरी टीम 28 ओवर में मजह 123 रन बना पाई. टीम के लिए कुणाल ने 21 और सतीश ने 17 रनों का योगदान दिया. जबकि विनय और इरफान ने 2-2 विकेट झटके. इसके अलावा वाजिद को 1 विकेट मिला. प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी के अनुराग तिवारी को मैन ऑफ द मैच चुना गया.
सोमवार को मैच जीतने के बाद प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी की टीम.

मुजफ्फरपुर- सोमवार को जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी ने स्कूल ऑफ क्रिकेट को 49 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी को 2 अंक मिले. यह मैच एलएस कॉलेज खेल मैदान पर खेला गया.

प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 35 ओवर में 172 रन बनाए. प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी के लिए वाजिद इकबाल ने 45 जबकि निखिल ने 28 रनों का योगदान दिया. इसके अलावा दीपक सैनी ने 27 और अनुराग तिवारी ने 20 रनों की पारी खेली. स्कूल ऑफ क्रिकेट टीम के लिए आयुष्मान और बेमिसाल निजाम ने 2-2 विकेट झटके. इसके अलावा दीपक, कुणाल और मंजीत को 1-1 विकेट मिला.

SKMCH में हफ्ते में 4 दिन होगा वैक्सीनेशन, नवजात शिशुओं के लिए शुरू होगा वार्ड

172 रनों के जवाब में स्कूल ऑफ क्रिकेट की पूरी टीम 28 ओवर में मजह 123 रन बना पाई. टीम के लिए कुणाल ने 21 और सतीश ने 17 रनों का योगदान दिया. जबकि इसके अलावा सिराज ने 15 और डेनियल ने 11 रन बनाए. प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी के लिए अनुराग ने 4 विकेट लिए. जबकि विनय और इरफान ने 2-2 विकेट झटके. इसके अलावा वाजिद को 1 विकेट मिला. प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी के अनुराग तिवारी को मैन ऑफ द मैच चुना गया. जबकि सन्नी वर्मा एवं रवि कुमार ने मैच में अंपायर की भूमिका निभाई.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना-चांदी की रफ्तार थमी, सब्जी के थोक रेट

मुजफ्फरपुर: जांच को गई पुलिस टीम से लोगों की झड़प, हथियार छीनने की कोशिश

अभय मेमोरियल जिला कारपोरेट लीग: बैंक ऑफ बड़ौदा और इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक जीता

मुजफ्फरपुर के माध्यिमक विद्यालय औराई के खेल परिसर में बनेगा फुटबाल स्टेडियम

हेल्थ वर्कर के कोरोना वैक्सीन ना लेने के बहाने- सास आई हैं, बच्चा बीमार है

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें