प्रॉपर्टी डीलर मर्डर केस: फॉरेंसिक टीम को मिला खून से सना पेचकस, SSP भी पहुंचे

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Oct 2020, 10:13 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर हत्या मामले में सोमवार को एफएसएल और एसएसपी ने घटना स्थल पर आकर जांच की. मौके पर खून से सना पेचकस और गमछा बरामद किया है. उप पुलिस अधीक्षक ने प्रॉपर्टी डीलर और आधे दर्जन लोगों से पूछताछ की.
प्रॉपर्टी डीलर मर्डर केस: फॉरेंसिक टीम को मिला खून से सना पेचकस, SSP भी पहुंचे

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में 57 साल के प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र नाथ की हत्या के मामले में एफएसएल की दो सदस्यी टीम ने घटना स्थल की जांच की और इस दौरान टीम को एक बड़ा पेचकस भी मिला. पेचकस पर खून लगा था और इसी के साथ खून से सना एक गमछा भी बरामद किया गया. एफएसएल की टीम ने दोनों को जब्त किया. टीम ने जांच जारी रखते हुए फर्श पर गिरे खून के धब्बों के भी नमूने लिए. दो घंटे तक टीम ने छानबीन की.

मुजफ्फरपुर एसएसपी और सिटी एसपी भी वारदात की जगह पर पहुंचे और प्रॉपर्टी डीलर के बेटे और आधे दर्जन लोगों से पूछताछ की. नगर थाने से निलंबित पुलिस अधिकारी और उनकी पत्नी समेत अन्य लोगों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है. पूछताछ के बाद दंपत्ति को कोर्ट में पेश किया गया. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी और मृतक रिश्तेदार हैं. 

मुजफ्फरपुर एसएसपी भी पहुंचे.

मुजफ्फरपुर: रिश्तेदार दंपति ने पेचकस से गोदकर प्रॉपर्टी डीलर को मारा डाला

जानकारी के लिए बता दें कि 5 अक्टूबर को 57 साल के प्रॉपर्टी डीलर की हत्या पेचकस मारकर एक दंपत्ति ने कर दी और मौके से फरार हो गए. नरेंद्र यादव की मौत की खबर मिलते ही मोहल्ले के लोगों ने इकठ्ठा होकर दंपत्ति के घर पहुंचकर हंगामा किया और जमकर तोड़फोड़ कर दी. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है. 

ये भी पढ़ें-दहेज प्रताड़ना से परेशान महिला 15 माह की बेटी के साथ जिंदा जली, दोनों की मौत 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें