टारगेट बॉल फेडरेशप कप: पुडूचेरी की जीत, आंध्रप्रदेश को 14-10 से हराया

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Mar 2021, 8:02 PM IST
  • पुडूचेरी की टीम ने चौथी टारगेट बॉल फेडरेशप कप के पुरूष वर्ग का खिताब जीत लिया है. पुडूचेरी की टीम ने झपहां के तिरहुत फिजिकल कॉलेज के टारगेट बॉल कोर्ट पर खेले गए फाइनल मुकाबले में पुडूचेरी ने आंध्रप्रदेश को 14-10 से हराया. महिला वर्ग में तमिलनाडु ने पश्चिम बंगाल को 19-5 से हराया.
टारगेट बॉल फेडरेशप कप ट्रॉफी के साथ विजेता खिलाड़ी.

मुजफ्फरपुर- पुडूचेरी की टीम ने चौथी टारगेट बॉल फेडरेशप कप के पुरूष वर्ग का खिताब जीत लिया है. पुडूचेरी की टीम ने झपहां के तिरहुत फिजिकल कॉलेज के टारगेट बॉल कोर्ट पर खेले गए फाइनल मुकाबले में पुडूचेरी ने आंध्रप्रदेश को 14-10 से हराया. महिला वर्ग में तमिलनाडु ने पश्चिम बंगाल को 19-5 से हराया.

वहीं, सातवीं सीनियर नेशनल पुरुष चैम्पियनशिप का खिताब आंध्रप्रदेश ने अपने नाम किया. फाइनल मुकाबले में आंध्रप्रदेश ने उत्तर प्रदेश को 24-12 से हराया. महिला वर्ग तमिलनाडु ने आंध्रप्रदेश को 7-3 से पराजित किया. फेडरेशन कप के पुरुष वर्ग में बेस्ट शूटर खिलाड़ी पुडूचेरी प्रवीण कुमार, आंध्रप्रदेश के बेस्ट डायमंड विनायक जबकि महिला वर्ग में बिहार की शादिया परवीन बेस्ट शूटर और तमिलनाडु के बेस्ट डायमंड बेथरीन रहीं. जबकि सीनियर नेशनल के पुरुष वर्ग में उत्कर प्रदेश के प्रशांत मोहन बिहार के बेस्ट डायमंड प्रिशांशु रहे.

एईएस से बचाव को 15 मार्च से विशेष खोज अभियान, आशा करेंगी कुपोषित बच्चों की पहचान

समारोह के मुख्य अतिथि अनिल कुमार सिन्हा और स्पेशल गेस्ट मनीष कुमार ने विजेता और उपविजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान किया. भारतीय टारगेट बॉल एसोसिएशन के महासचिव डॉ. सोनू शर्मा ने विजेता और उपविजेता को मेडल प्रदान किया. इसके अलावा मौके पर कई मौके गणमान्य अतिथि मौजूद रहे.

गोरखपुर से भागकर युवक से मिलने मुजफ्फरपुर पहुंची युवती, ऑटो वालों ने की छेड़खानी

फीस नहीं तो परीक्षा नहीं की शिकायत पर आयोग ने लिया संज्ञान, स्कूलों पर कार्रवाई के आदेश

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 90 व चांदी 70 रुपए चमकी, मंडी भाव

बिहार पंचायत चुनाव: कार्मिकों के भत्ते का हुआ निर्धारण, जानें कितना मिलेगा भत्ता

फसल बुआई क्षेत्र को लेकर गड़बड़ी का मामला, अनियमितता की होगी जांच

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें