मुजफ्फरपुर में PNB बैंक लूटने पहुंचे 3 बदमाश, सायरन बजाकर बैंककर्मियों ने भगाया

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Jun 2021, 3:18 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के मनियारी में पीएनबी बैंक लूटने पहुंचे तीन बदमाशों को बैंक कर्मियों ने अपनी चालाकी से भगा दिया. हथियारों के साथ बैंक पहुंचे बदमाशों को मैनेजर और कैशियर ने अपनी होशियारी से डराकर भगा दिया.
मुजफ्फरपुर में पंजाब नेशनल बैंक में लूट के लिए आए तीन बदमाशों को बैंक कर्मचारियों ने सूझबूझ का इस्तेमाल करके भगा दिया.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के मनियारी के सोनबरसा में तीन बदमाश हथियारों के साथ पीएनबी बैंक लूटने पहुंचे थे. वहीं बैंक के कर्मियों ने अपनी चालाकी से पुलिस का सायरन बजा दिया. जिसके बाद बदमाश डर के भाग निकले.

मनियारी थाना क्षेत्र में मंगलवार को दोपहर पौने दो बजे तीन बाइक सवार बदमाश पीएनबी बैंक लूट के लिए पहुंच गए. हथियारों के साथ बैंक में घुसे बदमाशों को देख कई लोग घबरा गए. वहीं मैनेजर और कैशियर ने चालाकी और हिम्मत से एक बड़ी लूट को बचा लिया. 

बैंक मैनेजर और कैशियर ने बड़ी चालाकी से पुलिस का सायरन बजा दिया. जिससे अपराधी डर गए और मौके से भाग निकले. शिकायत मिलने के बाद एएसपी वेस्ट सैयद इमराद मसूद और मनियारी थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचक छानबीन शुरू कर दी.  

नीतीश सरकार आज कैबिनेट मीटिंग में ले सकती है पंचायत चुनाव को लेकर अहम फैसला

पुलिस को अभी बदमाशों की कोई जानकारी नहीं मिली है. एएसपी वेस्ट का घटना को लेकर कहना है कि बैंककर्मियों ने अपनी होशियारी का इस्तेमाल करके बड़ी लूट को टाल दिया. पुलिस फिलहाल बदमाशों की तलाश में जुट गई है. 

बिहार के सभी कार्यालयों में दिलाई जाएगी तंबाकू का सेवन नहीं करने की शपथ, निर्देश जारी 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें