राजदेव हत्याकांड: कोर्ट में नहीं पेश हो सके शहाबुद्दीन व लड्डन, अगली पेशी 18 को

Smart News Team, Last updated: 09/02/2021 11:10 AM IST
  • पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में सोमवार को मुख्य आरोपी पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन व अजरुद्दीन बेग उर्फ लड्डन मियां की पेशी विशेष कोर्ट में नहीं हो सकी.
फाइल फोटो.

मुजफ्फरपुर: 'हिन्दुस्तान' के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में सोमवार को मुख्य आरोपी पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन व अजरुद्दीन बेग उर्फ लड्डन मियां की पेशी विशेष कोर्ट में नहीं हो सकी. जिसके चलते 21वें गवाह का बयान दर्ज नहीं हो सका. CBI टीम गवाह के साथ लौट गई. वहीं अब अगली सुनवाई के लिए कोर्ट ने 18 फरवरी की तिथि निर्धारित की है.

आपको बता दें कि तकनीकी खामियों के चलते दिल्ली की तिहाड़ जेल और भागलपुर जेल से सिविल कोर्ट के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का नेटवर्क नहीं जुड़ सका. जिसके चलते तिहाड़ जेल में बंद मो. शहाबुद्दीन व भागलपुर जेल में बंद शागिर्द अजरुद्दीन बेग उर्फ लड्डन मियां की पेशी नहीं हो सकी. मुजफ्फरपुर जेल में बंद पांच अन्य आरोपितों की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 550 व चांदी 1960 रुपए चमकी

गौरतलब है कि 16 मई 2016 को सीवान के स्टेशन रोड में पत्रकार राजदेव रंजन की गोरी मारकर हत्या कर दी गई थी. इस संबंध में पत्नी ने अज्ञात अपराधियों पर FIR दर्ज कराई थी. जिसके बाद मामले को सीबीआई के हाथों में सौंप दिया गया था. जांच के बाद CBI ने पूर्व सांसद समेत 8 आरोपितों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी.

बिहार पंचायत चुनाव: प्रत्याशियों के ऑनलाइन नामांकन की तैयारी कर रहा चुनाव आयोग

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें