लूट के बाद दुकानदार की गोली मारकर हत्या, मुजफ्फरपुर- देवरिया मार्ग जाम, हंगामा

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 03:53 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में एक पान दुकानदार की लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने मुजफ्फरपुर- देवरिया मार्ग जाम कर दिया. जिससे यातायात ठप हो गया.
मृतक दुकानदार मोहम्मद खुर्शीद

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के रक्सा में पान दुकानदार के साथ लूट और उसे गोली मार देने से आक्रोशित लोगों ने मुजफ्फरपुर देवरिया रोड को बांस बल्ला लगाकर जाम कर दिया. घटना से गुस्साए लोगों ने आगजनी भी की. इससे यातायात पूरी तरह ठप हो गया. स्थानीय लोगों और परिजनों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है. इसके साथ ही उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

यातायात को बंद कर आगजनी करते लोग

जानकारी के अनुसार मोहम्मद खुर्शीद की बेरिया में पान की दुकान है. सोमवार की रात करीब 10 बजे खुर्शीद दुकान बंद कर बाइक से अब अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान कांटी थाना के सोनबरसा पुल के पास अपराधियों ने खुर्शीद के साथ लूटपाट कर गोली मार दी.

मजफ्फरपुर: दीघरा अपहरण कांड में बिहार महिला आयोग ने एसएसपी से मांगी रिपोर्ट

 इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे बैरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.देर रात अस्पताल में इलाज के दौरान खुर्शीद की मौत हो गई. क्षेत्र में इस तरह की घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो गए. इसके बाद से वे सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

मुजफ्फरपुर: सेफ्टी टैंक सेंटिंग हटाने गए 2 भाइयों की दम घुटने से मौत, पिता बेहोश

गौरतलब है कि अभी फिलहाल पान दुकानदार का शव उसके गांव नहीं पहुंचा है. एसकेएमसीएच में डॉक्टरों द्वारा खुर्शीद का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. अनुमान लगाया जा रहा है कि शव की रक्सा पहुंचने के बाद इलाके में तनाव और बढ़ सकता है. मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है. अनेक संगठन के लोगों ने रक्सा पहुंचकर मोहम्मद खुर्शीद के पिता मोहम्मद जिलानी को सांत्वना दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें