संघ सदस्यों ने की बैठक, कहा- राम मंदिर धन संग्रह अभियान के लिए निकलेगी बाइक रैली

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 10:50 AM IST
  • रामन्दिर निर्माण के लिए धन संग्रह पूरे देश मे 14 जनवरी से शुरू होने जा रहा है. जिसके लिए मुजफ्फरपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्यों ने बैठक की और 17 जनवरी को नगर में बाइक रैली निकाल कर लोगो को इस अभियान के प्रति जागरूक करेंगे.
संघ सदस्यों ने की बैठक, कहा- राम मंदिर धन संग्रह अभियान के लिए निकलेगी बाइक रैली

मुजफ्फरपुर. राम मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह के लिए रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की बैठक मुजफ्फरपुर में किया गया. आगामी 14 जनवरी से 27 फरवरी तक पूरे देश मे राम मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह के लिए अभियान ससंघ चलाने जा रहा है. जिस विषय पर आर्य समाज मंदिर के परिसर में इस अभियान को चलाने के लिए चर्चाकिया गया. साथ ही इस बैठक में ये भी निर्णय लिया गया कि इस धन संग्रह के शुभारंभ बाबा गरीबनाथ मंदिर से सुबह 9 बजे किया जाएगा. साथ ही अभियान शुरू होने की पूर्व संध्या पर संघ सदस्य कल्याणी चौकी पर बैठक करेंगे.

आपको बता दे कि राम मंदिर निर्माण के लिए 10, 100 औए 1000 रुपए के कूपन से धन संग्रह किया जाएगा. जिसके लिए स्वयंसेवक घर घर जाकर कूपन कटवाएंगे. उसी के सिलसिले में संघ के सदस्यों ने बैठक की और यह निर्णय लिया गया कि इस अभियान के प्रति सभी को जागरूक करने के लिए 17 जनवरी को मुजफ्फरपुर में बाइक रैली निकालकर प्रचार किया जाएगा.

12 साल से खाली शिक्षक पद पर बहाली जल्द, कार्रवाई होने तक अधिकारियों का रुका वेतन

वहीं इस बैठक में मौजूद उत्तर बिहार प्रान्त प्रचारक प्रमुख संजीव सिंह ने कहा कि राम मंदिर के निर्माण में शत प्रतिशत भारतीयों का सहयोग, समर्थन और समर्पण होगा. यह सिर्फ राम मंदिर नहीं होगा बल्कि राष्ट्र मंदिर होगा. इसके साथ ही इस बैठक में यह भी फैसला लिया गया कि 27 फरवरी के बाद से धन संग्रह नहीं किया जाएगा.

बिहार बोर्ड BSEB ने जारी किए मैट्रिक एग्जाम 2021 के एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें