बिहार वूमेंस फुटबॉल लीग सीजन-1 में आरडीपीएस क्लब मोतिहारी शीर्ष पर, फाइनल में पहुंचना तय

Smart News Team, Last updated: Sat, 20th Mar 2021, 11:45 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के न्यू पुलिस लाईन फुटबाल मैदान में बिहार फुटबाल असोसिएशन के तत्वधान में खेले जा रहे बिहार वूमेंस फुटबॉल लीग सीजन-1 के फाइनल में अपना स्थान लगभग पक्का कर लिया है. आरडीपीएस फुटबॉल क्लब ने लीग के अपने तीसरे मैच में शनिवार को प्रीमियर स्पोर्टिंग क्लब, पटना को 3-1 से हराया.
बिहार वूमेंस फुटबॉल लीग सीजन-1 में आरडीपीएस क्लब मोतिहारी शीर्ष पर, फाइनल में पहुंचना तय

मुजफ्फरपुर: आरडीपीएस फुटबॉल क्लब, मोतिहारी ने मुजफ्फरपुर के न्यू पुलिस लाईन फुटबाल मैदान में बिहार फुटबाल असोसिएशन के तत्वधान में खेले जा रहे बिहार वूमेंस फुटबॉल लीग सीजन-1 के फाइनल में अपना स्थान लगभग पक्का कर लिया है. आरडीपीएस फुटबॉल क्लब ने लीग के अपने तीसरे मैच में शनिवार को प्रीमियर स्पोर्टिंग क्लब, पटना को 3-1 से हराया. मैच का पहला गोल आठवें मिनट में आरडीपीएस फुटबॉल क्लब की केएमएम सोनम ने किया. पटना की मुस्कान खान ने 28वें मिनट में गोलकर मैच को बराबरी पर ला दिया. विधायक विजेन्द्र चौधरी ने आरडीपीएस फुटबॉल क्लब की लक्की कुमारी को पूर्वी डीएसपी मनोज पांडेय के सौजन्य दिए गए वूमेन ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजा. आरडीपीएस फुटबॉल क्लब की टीम ने लीग में तीन मैचों पर अपराजेय रहते हुए नौ अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गई.

आरडीपीएस फुटबॉल क्लब, मोतिहारी का अगला मुकाबला सोमवार को बिहार शीर्ष यूनाईटेड फुटबॉल क्लब, मोतिहारी से होगा. आरडीपीएस फुटबॉल क्लब के कोच सुनील वर्मा ने कहा की मेरी टीम संतुलित है और अगला मुकाबला जीतने में सफल रहेगी. न्यू पुलिस लाइन फुटबॉल मैदान मुजफ्फरपुर में आरडीपीएस फुटबॉल क्लब मोतिहारी ने पहले हाफ में ही 2-1 से बढ़त बना ली. आरडीपीएस की स्ट्राइकर लक्की कुमारी ने लगातार अटैक कर विपक्षी टीम की डिफेंडरों को परेशान किया.

6 आपराधिक मामलों में आरोपितों की जमानत को लेकर SSP और DPO आमने-सामने

मैच का पहला गोल आठवें मिनट में आरडीपीएस फुटबॉल क्लब की केएमएम सोनम ने किया. पटना की मुस्कान खान ने 28वें मिनट में गोलकर मैच को बराबरी पर ला दिया (1-1). आरडीपीएस फुटबॉल क्लब की आशू कुमारी (पेनल्टी शूट) ने 44वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को 2-1 से बढ़त दिला दी. आरडीपीएस फुटबॉल क्लब की लक्की ने 68वें मिनट में गोल किया जिससे आरडीपीस को मैच में (3-1) की बढ़त मिली.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें