बिहार वुमेंस लीग: RDPS एफसी मोतिहारी ने इंदिरा गांधी वुमेंस मुजफ्फरपुर को हराया

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 8:28 PM IST
बिहार वुमेंस लीग के पहले सीजन के दूसरे दिन आरडीपीएस एफसी मोतिहारी और इंदिरा गांधी वुमेंस मुजफ्फरपुर के बीच कड़ा मुकाबला हुआ. इस रोमांचक मुकाबले में आरडीपीएस एफसी मोतिहारी ने इंदिरा गांधी वुमेंस मुजफ्फरपुर को 1-0 से हरा दिया.
आरडीपीएस एफसी मोतिहारी ने इंदिरा गांधी वुमेंस मुजफ्फरपुर को 1-0 से हराया.

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में हो रहे बिहार वुमेंस फुटबॉल लीग के दूसरे दिन रोमांचक मुकाबले में आरडीपीएस एफसी मोतिहारी ने इंदिरा गांधी वुमेंस मुजफ्फरपुर को 1-0 से हराया. सोमवार को हुए इस मैच में एकमात्र गोल नेहा कुमारी ने किया है. इस जीत से आरडीपीएस एफसी मोतिहारी को तीन अंक मिल गए हैं. शीर्ष पर पहुंचने के लिए आरडीपीएस एफसी मोतिहारी को तीन मैच और जीतने होंगे.

बिहार वुमेंस लीग के दूसरे दिन सोमवार को न्यू पुलिस लाइन फुटबॉल मैदान पर आरडीपीएस एफसी मोतिहारी और इंदिरा गांधी वुमेंस मुजफ्फरपुर के बीच कड़ा मुकाबला हुआ. मैच की शुरूआत में दोनों टीमों ने एक-दूसरे पर अटैक किया. खेल की 15वें मिनट तक मुजफ्फरपुर की टीम ने आरडीपीएस एफसी मोतिहारी पर अटैक किया. 

टारगेट बॉल फेडरेशप कप: पुडूचेरी की जीत, आंध्रप्रदेश को 14-10 से हराया

इंदिरा गांधी वुमेंस मुजफ्फरपुर टीम की राइट विंगर मनीषा कुमार और राइट इनर कोमल ने कई खतरनाक अटै किए. मैच के 12वें मिनट में मुजफ्फरपुर की कोमल ने गोलपोस्ट में जोरदोर किक मारी लेकिन फुटबॉल लेफ्ट बार से टकराकर बाहर चली गई. मोतिहारी टीम में डिफेंस संभाल रही आयसा खातून और पल्लवी कुमार ने शानदार तरीके से मुजफ्फरपुर के अटैक का बचाव किया.

अर्जुन राय चेतक मेमोरियल हॉर्स रेस के फाइनल मुकाबले में घुड़सवारों ने दिखाया दम

इसके बाद आरडीपीएस एफसी मोतिहारी ने रणनीति में बदलाव करते हुए अटैकिंग गेम खेलना शुरू कर दिया. मैच के 56वें और 59वें मिनट में मोतिहारी को राइट विंग से कॉर्नर मिले लेकिन वो बेकार चले गए. खेल के 68वें मिनट में निशा कुमार ने सेंटर लाइन से बेहतरीन मूव बनाया और फुटबॉल नेहा को दी दी. नेहा ने बिना किसी गलती के मोतिहारी के लिए पहला गोल कर दिया.

सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग: भारती क्लब की लगातार दूसरी जीत, जस्ट चैंपियन की हार

गेम खत्म होने तक मोतिहारी की बढ़त बनी रही और मैच आरडीपीएस एफसी मोतिहारी 1-0 से जीत गई. इस मैच में रेफरी रहे रविरंजन कुमार, लाइंसमैन शमीमुल हक, शिव्रज गौतम और चौथे रेफरी के रूप में सुरेश महतो रहे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें