मुजफ़्फरपुर:धार्मिक स्थल तोड़ते हुए गिरी रेलिंग, दो मजदूर मलबे में दबे, एक गंभीर

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 01:57 PM IST
मुजफ्फरपुर के तिलक मैदान रोड़ पर एक धार्मिक स्थल के जीर्णोदारों के लिए तोड़फोड़ के दौरान पहली मंजिल की रेलिंग गिर गई. इस कारण सड़क पर खड़े दो मजदूर मलबे के नीचे दब गए. जिनमें से एक की हालत गंभीर है. मामले की जांच पड़ताल नगर थाने के पुलिस ने शुरू कर दी है.
मुजफ़्फरपुर:धार्मिक स्थल तोड़ते हुए गिरी रेलिंग, दो मजदूर मलबे में दबे, एक गंभीर

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के तिलक मैदान रोड़ पर एक धार्मिक स्थल के जीर्णोदारों के लिए हो रहे तोडफोड के दौरान पहली मंजिल की रेलिंग गिर गई. इस कारण सड़क पर खड़े दो मजदूरों में से मलबे में दब गए.  जिसमें एक की हालत गंभीर  है. 

इसकी जानकारी मिलते ही आसपास के लोग जमा हो गए. किसी तरह से सब ने मिलकर मलबा हटाया. घायल मजदूरों को बाहर निकाला गया . इसके बाद दोनों को सदर अस्पताल में एडमिट करवाया गया. यहां से शुरूआती इलाज के बाद मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल काॅलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) में रेफर कर दिया गया. इस दौरान पता चला  कि यह दोनों मजदूर बोचहां के रहने वाले हैं. 

बैग में मिला जंजीर से जकड़े छात्र का शव, परिजनों का हंगामा, सड़क जाम, तोड़फोड़

मलबे में मजदूरों के दबने की जानकारी मिलते ही तिलक मैदान रोड से सिर्फ 500 मीटर की दूरी पर स्थित नगर थाने के पुलिसकर्मी पहुंचे. इन्होंने मामले जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इसके बाद ही पता लगा कि यह हादसा किसकी लापरवाही से हुआ है. अक्सर रोज सुबह तिलक मैदान रोड पर‌ भीड रहती है. इस हादसे के दौरान ज्यादो लोगों को नुकसान नहीं हुआ. जिससे कि बहुत बड़ा हादसा टल गया.

मुजफ्फरपुर: दो लड़कियों का शव मिलने से सनसनी, 3 दिन से लापता थीं इंटर छात्राएं

इसी बीच दूसरी तरफ धार्मिक स्थलों के जीर्णोदारों का दूसरा पक्ष विरोध करते हुए तोड़फो़ड़ बंद कर कानूनी कार्रवाई की मांग की जा रही है. इसी कारण यह लोग तिलक मैदान रोड़ पर हंगामा  भी कर रहे हैं. जिस वजह  से अफरातफरी स्थिति बनी हुई है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें