'जंगलराज का युवराज' कहने पर बोले तेजस्वी- वो देश के PM हैं कुछ भी बोल सकते हैं

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Oct 2020, 1:49 PM IST
  • बिहार चुनाव की रैली के दौरान पीएम मोदी के जंगलराज का युवराज कहे जाने पर राजेडी नेता तेजस्वी यादव ने जवाब दिया है. तेजस्वी ने कहा कि पीएम को बिहार के विशेष पैकेज, भुखमरी के बारे में बोलना चाहिए था.
राजद नेता तेजस्वी यादव

मुजफ्फरपुर: बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए बुधवार को मुजफ्फरपुर और पटना पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी ने तेजस्वी यादव पर हमला किया था. उन्होंने तेजस्वी को जंगलराज का युवराज बताया था. पीएम मोदी के इस संबोधन के बार में तेजस्वी ने कहा कि वो देश के पीएम हैं, कुछ भी बोल सकते हैं.

इसके साथ ही बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जंगलराज के युवराज कहे जाने पर कहा  मुझे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है, लेकिन वो आए थे तो उन्हें बिहार के विशेष पैकेज, बेरोज़गारी, भूखमरी पर बोलना चाहिए था, लोगों की उम्मीद थी कि वो इस पर बोलेंगे लेकिन उन्होंने इस पर कुछ नहीं बोला. गौरतलब है कि बुधवार को पहले चरण के लिए वोटिंग हुई. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार पहुंचे. उन्होंने नीतीश कुमार को बिहार की जरुरत बताया.

 

पीएम ने अपनी रैली के दौरान नीतीश कुमार के विकास कार्यों का बखान करने के साथ ही विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बिना नाम लिए लालू यादव के शासनकाल को जंगलराज और तेजस्वी को जंगलराज का युवराज बताया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें