मुजफ्फरपुर में बेखौफ लुटेरों का आंतक, लोगों में दहशत, फिर भी गिरफ्तारी नहीं

Smart News Team, Last updated: Fri, 1st Jan 2021, 1:30 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में चोर, लुटेरे और बदमाशों का आंतक बढ़ गया है. बेखौफ लुटेरे लोगों को सॉफ्ट टारगेट बनाकर लूट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बावजूद इसके पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है. 
मुजफ्फरपुर में बेखौफ लुटेरों का आंतक(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में चोर, लुटेरे और बदमाशों का हौसला बुलंद हो गया है. बेखौफ लुटेरे आए दिन मुजफ्फरपुर के कई इलाकों में लोगों को सॉफ्ट टारगेट बनाकर लूट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बावजूद इसके इन इलाकों में पुलिस की सक्रियता नहीं बढ़ रही है. पिछले 3 दिनों में छोटी बड़ी करीब एक दर्जन लूटपाट हुई, जिससे इलाके के आम लोगों में दहशत का माहौल बन गया है. बदमाश सरेआम लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद हथियार लहराकर फरार हो रहे हैं, लेकिन पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर पा रही है. इससे पुलिस की गश्ती व्यवस्था की भी पोल खुल रही है.

करजा थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम अपराधियों ने गोली मारकर बाइक लूटकर फरार हो गए. इसी थाना के के सीमावर्ती इलाके में अगले दिन यानी गुरुवार को फिर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. जब तक पुलिस को इसके बारे में पता चलता है तब तक बदमाश फरार हो चुके थे. पुलिस खानापूर्ति के लिए संदिग्धों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की बात कहती है लेकिन सच्चाई है कि पुलिस का खुफिया इलाके में पूरी तरह से फेल साबित हो रहा है.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में स्थिर रहा सोना चांदी की कीमतें बढ़ी, आज का भाव

कुछ दिन पहले सकरा में कोरियर कंपनी के डिलीवरी बॉय से हथियार के बल पर बदमाशों ने लूट की. हाल ही में सकरा थाना क्षेत्र में लाहौरना पुल के पास अपाचे सवार बदमाशों ने बोलेरो ड्राइवर की गाडी को लूटने की कोशिश की. असफल होने पर बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर बोलेरो ड्राइवर से 20 हजार कैश और चेन लूटकर फरार हो गए. कुछ दिन पहले सरैया थाना क्षेत्र में भी बदूंक के बल पर जीविका कर्मी समेत पांच राहगीरों से बदमाशों ने लूटपाट की.

मुजफ्फरपुर: बैंक ऑफ बड़ौदा के पहाड़पुर शाखा मैनेजर से मांगी 20 लाख की रंगदारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें