मुजफ्फरपुर में SBI बैंक लूट, बदमाश हाथ में हथियार झूलाते वीडियो में हुए रिकॉर्ड

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 2:00 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के सरैया स्थित रेपुरा बाजार में मौजूद एसबीआई बैंक की शाखा में लूट का मामला सामने आया है. मास्क और हेलमेट पहने 6 हथियार बंद लुटेरों ने गुरुवार दोपहर 12 बजे लूट की घटना को अंजाम दिया. लुटेरे बैंक के कैश कांउंटर से 6 लाख 80 हजार रुपये लेकर भागे हैं.
मुजफ्फरपुर SBI बैंक लूट CCTV पर हुई रिकॉर्ड.

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर के सरैया स्थित रेपुरा बाजार में मौजूद एसबीआई बैंक की शाखा में लूट का मामला सामने आया है. मास्क और हेलमेट पहने 6 हथियार बंद लुटेरों ने गुरुवार दोपहर 12 बजे लूट की घटना को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक लुटेरे बैंक के कैश कांउंटर से 6 लाख 80 हजार रुपये लेकर भागे हैं. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बैंक के बाहर फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ सरैया, सरैया थाना और डीआईयू की टीम बैंक की शाखा पर पहुंची और जांच शुरु कर दी. फिलहाल स्थिति को देखते हुए सरैया और उसके आस-पास के इलाके को सील कर दिया गया है. एसडीपीओ रंजेश कुमार शर्मा ने घटना की पुष्टी करते हुए कहा कि पूरी घटना की जांच की जा रही है.   

Bihar Police: खिलाड़ियों के लिए बिहार पुलिस में निकली इन पदों के लिए भर्तियां

पुलिस आरोपी लुटेरों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है. वहीं, बैंक अधिकारियों और बैंक में आये एक दर्जन से अधिक ग्राहकों से भी पूछताछ की जा रही है.लूट की घटना के बाद रेपुरा बाजार के इलाके में अफरातफरी मची हुई है. भारी संख्या में स्थानीय लोग भी बैंक के बाहर इकट्ठा हो गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें