आभूषण कारीगर की गिरफ्तारी पर बवाल, पूर्व पार्षद सहित 61 पर प्राथमिकी दर्ज

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Oct 2020, 1:10 PM IST
  • नगर थाना पुलिस की ओर से बीते दिनों तीन युवक गिरफ्तार किए गए थे. जिनमें सोनरपट्टी की ज्वैलरी शॉप का कारीगर युवक भी शामिल था. उसकी गिरफ्तारी के विरोध में स्वजनों और लोगों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया, टायर फूंके और रोड जाम कर दिया. बचाव के लिए आई पुलिस टीम को भी उन्होंने खदेड़ दिया.
पुलिस की ओर से गिरफ्तार आभूषण कारीगर की गिरफ्तारी का विरोध किया गया

मुजप्फरपुर. सोनरपट्टी में आभूषण कारीगर की गिरफ्तारी किए जाने का विरोध में लोगों का गुस्सा भड़का हुआ है. पुलिस की ओर नगर थाने में पूर्व पार्षद सहित 61 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. आभूषण कारीगर की गिरफ्तारी के विरोध में सोनरपट्टी में हुए बवाल को लेकर पुलिस की ओर से नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। लोगों का कहना है कि आभूषण कारीगर की गिरफ्तारी गलत है. पुलिस की ओर से चरस व कट्टा की बरामदगी दिखाई गई है. इसके विरोध में लोग सड़क पर उतरे थे। पुलिस की ओर से की गई इस दमनात्मक कार्रवाई का विरोध कर रहे लोगों की आवाज अब पुलिस दबा रही है.

इस मामले में पूर्व वार्ड पार्षद राज कुमार राजू, उनके पुत्र राजन कुमार, शेखर कुमार, मुन्ना चाय वाला, गणेश जी बाउटी वाले के पुत्र, रवि कुमार समेत 61 को आरोपित बनाया गया है. इन सभी के खिलाफ पुलिस पर हमला करने व दुर्व्यवहार करने का आरोप है. नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जिला मलेरिया अधिकारी ने HKMCH को दिए डेंगू के संदिग्ध मरीजों की जांच के निर्देश

इस मामले में पूर्व वार्ड पार्षद राजकुमार राजू ने कहा कि यह पुलिस की कार्रवाई गलत है। आभूषण कारीगर को गलत तरीके से गिरफ्तार कर चरस व कट्टे की बरामदगी दिखाई गई है. जिसके विरोध में लोग सड़क पर उतरे थे. उन्होंने बताया कि व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को आईजी से मिलने गया था. वह चुनाव व अन्य कार्यों मेें व्यस्त थे, शुक्रवार को उन्होंने मिलने का समय दिया है. गौरतलब है कि पिछले दिनों नगर थाने की पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया था. इसमें सोनरपट्टी के एक आभूषण दुकान में कारीगर मोहित कुमार नाम का युवक भी शामिल है. जिसकी गिरफ्तारी के विरोध में बुधवार को आभूषण व्यवसायी व मोहित के स्वजन और अन्य लोग सड़क पर उतर आए और उग्र प्रदर्शन किया. सड़क जाम कर टायर जलाए गए और पुलिस टीम को खदेड़ दिया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें