कार में आग लगने से बालू कारोबारी की मौत, परिजनों का आरोप- साजिश के तहत हत्या

Smart News Team, Last updated: Fri, 1st Jan 2021, 1:34 PM IST
  • कार में आग लगने से व्यापारी की मौत हो गई. गाड़ी में एक आदमी ओर होने की आशंका जताई जा रही है क्योंकि गाड़ी से एक जोड़ी जूते मिले हैं. परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे ही साजिश के तहत हत्या की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है
कार में आग लगने के कारण बालू कारोबारी की मौत. (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर. गुरूवार की सुबह एनएच 57 पर एक कार में आग लग गई जिसके कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान बालू व्यापारी के रूप में हुई है. गाड़ी में एक आदमी ओर होने की आशंका जताई जा रही है क्योंकि गाड़ी से एक जोड़ी जूते मिले हैं. परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे ही साजिश के तहत हत्या की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल में पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने जांच करते हुए पाया है कि कारण में एक जोड़ी जूता और मिला है जिससे पता चलता है कि मृतक ते अलावा भी कोई और व्यक्ति था जिसके बाद में फरार हो गया. पुलिस ने कार का नंबर पता कर मालिक का पता लगाया और परिजनों से संपर्क कर उन्हें बालू कारोबारी की मौत बारे में सूचना दी. 

मुजफ्फरपुर: डांसर की आंखों में मिर्च पाउडर डाल लाखों के जेवर उड़ाए, CCTV में कैद

मुजफ्फरपुर के रहने वाले जयराम महतो के मृतक की पहचान पुत्र बमबम के रूप की है उन्होंने बताया है कि उनका बेटा बालू का व्यापारी है. वह भोला राम चौधरी के साथ दुर्गा कुमार से मिलने अररिया गया था. लेकिन इन लोगों ने साजिश के तहत हत्याकर दी. पुलिस में जयराम मेहतो के आलोक पर दुर्गा कुमार और अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.   

मुजफ्फरपुर: ठगी के शिकार ग्राहक ऑनलाइन करा सकेंगे शिकायत, जल्द मिलेगी सुविधा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें