सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुजफ्फरपुर की लगातार दूसरी हार, सारण ने 7 रनों से हराया

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 07:46 PM IST
  • रविवार को मेजबान मुजफ्फरपुर को झटका लगा. सारण ने मेजबान मुजफ्फरपुर को 7 रनों से हरा दिया. यह मेजबान मुजफ्फरपुर की लगातार दूसरी हार है. पहले बल्लेबाजी करते हुए सारण की टीम ने 19.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 93 रन बनाए. 94 रनों के टार्गेट का पीछा करने उतरी मुजफ्फरपुर की पूरी टीम 18.2 ओवर में 86 रनों पर सिमट गई.
टूर्नामेंट में यह मेजबान मुजफ्फरपुर की लगातार दूसरी हार है. (प्रतिकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर- तिरहुत जोन में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी सह ट्रायल जारी है. टूर्नामेंट के दूसरे दिन रविवार को मेजबान मुजफ्फरपुर को झटका लगा. सारण ने मेजबान मुजफ्फरपुर को 7 रनों से हरा दिया. यह मेजबान मुजफ्फरपुर की लगातार दूसरी हार है. अब मेजबान टीम के टूर्नामेंट में बने रहने पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं.

पहले बल्लेबाजी करते हुए सारण की टीम ने 19.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 93 रन बनाए. सारण टीम की तरफ से प्रशांत सिंह ने सबसे अधिक 27 रन बनाए. वहीं, मोहम्मद गजल ने 17 और हिमांशु ने 13 रनों का योगदान दिया. मुजफ्फरपुर के लिए मोहित और देवाशीष ने 3-3 जबकि वाश्चपति ने 2 विकेट झटके.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: सीवान की लगातार दूसरी जीत, वैशाली को 6 विकेट से हराया

94 रनों के टार्गेट का पीछा करने उतरी मुजफ्फरपुर की पूरी टीम 18.2 ओवर में 86 रनों पर सिमट गई. मेजबान मुजफ्फरपुर के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. टीम के लिए राहुल ने सबसे ज्यादा 29 रनों का योगदान दिया. इसके अलावा चिरंजीवी ठाकुर ने 19 और आदित्य ने 9 रन बनाए. सारण के लिए प्रशांत ने सबसे अधिक 5 विकेट झटके. जबकि, इसके अलावा रोहित को 2 सफलता मिली.

मुजफ्फरपुर: 16 दिसंबर से चलेगा मतदाता सूची में नाम जुड़वाने का अभियान

मुजफ्फरपुर: वनरक्षी पद की परीक्षा 16 दिसंबर को दो पालियों में होगी आयोजित

मुजफ्फरपुर: अतिक्रमण हटाओ अभियान में आज रिहायशी इलाकों में चलेंगे बुलडोजर

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में घटती बढ़ती रही सोने व चांदी की कीमतें

मुजफ्फरपुर: डीएम कोर्ट तक सिमट कर रह गया बिहार में शराबबंदी का संकल्प

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें