मुजफ्फरपुर:स्कूल ऑफ क्रिकेट की जीत, गायत्री यंग क्रिकेट क्लब को 81 रनों से हराया

Smart News Team, Last updated: 03/02/2021 09:28 PM IST
  • पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर की टीम ने 30 ओवर में सात विकेट खोकर 204 रन बनाए. 205 रनों के टार्गेट का पीछा करने उतरी गायत्री यंग क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 22 ओवर में महज 135 रनों पर सिमट गई. 85 रनों की शानदार पारी खेलने वाले स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर टीम के बल्लेबाज सौरव को मैन ऑफ द मैच चुना गया.
स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर टीम के बल्लेबाज सौरव को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

मुजफ्फरपुर- जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में बुधवार को स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर ने गायत्री यंग क्रिकेट क्लब को 81 रनों से हरा दिया. एलएस कॉलेज खेल मैदान पर खेले गए इस मैच में स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर की टीम ने 30 ओवर में सात विकेट खोकर 204 रन बनाए. टीम के लिए सौरव ने शानदार 85 रनों का योगदान दिया. इसके अलावा रामप्रकाश ने 28 जबकि धीरज कुमार ने 20 रनों की पारी खेली. जबकि रणवीर ने 13 रनों का योगदान दिया.

गायत्री यंग क्रिकेट क्लब के लिए सुमन ने 2 विकेट लिए. जबकि धीरज कुमार और शिवम को 1-1 सफलता मिली. 205 रनों के टार्गेट का पीछा करने उतरी गायत्री यंग क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 22 ओवर में महज 135 रनों पर सिमट गई. गायत्री यंग क्रिकेट क्लब के लिए छोटू ने सबसे ज्यादा 48 रनों का योगदान दिया. जबकि इसके अलावा आशीष ने 16 और अमन ने 10 रनों का योगदान दिया.

पहले दोस्त की पत्नी को प्रेमजाल में फंसाया फिर उसी की बच्ची के साथ किया गलत काम

स्कूल ऑफ क्रिकेट टीम के लिए समीर ने चार विकेट झटके. जबकि गौरव ने 3 गेंदों पर 3 विकेट लेकर लीग की पहली हैट्रिक ली. वहीं सुमित, सुजीत और सौरव को 1-1 विकेट मिला. 85 रनों की शानदार पारी खेलने वाले स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर टीम के बल्लेबाज सौरव को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 480 व चांदी 2160 रुपए चमकी

पीएचसी प्रभारियों को 5 फरवरी तक पूरा करना होगा वैक्सीनेशन के पहले चरण का लक्ष्य

मुजफ्फरपुर में सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण, नहर बंदकर बनाया मकान

कोरोना और कोहरे में इंटर परीक्षा, तनाव दूर करने को शिक्षा विभाग ने बांटे चॉकलेट

BPSC ने निकाली आर्ट कल्चर ऑफिसर की 38 वैकेंसी, जानें कैसे होगा चयन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें