यात्री बस और आटो में तेल के टीन में ले जाई जा रही शराब जब्त, पांच गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Oct 2020, 2:55 PM IST
  • पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की थी. यात्री बस और आटो में तेल की टीन में शराब को ले जाया जा रहा था. पुलिस ने दोनों वाहनों समेत शराब को जब्त कर लिया है और पांच लोगों को हिरासत में लिया है.
शराब बंदी का सच: बिहार में दिल्ली से सप्लाई हो रही बीयर और अंग्रेजी शराब

मुजफ्फरपुर. पुलिस ने एक आटो और यात्री बस को छापेमारी कर शराब के साथ जब्त कर पांच लोगों को हिरासत में लिया है. बरामद शराब की मात्रा करीब 54 लीटर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बोचहां थाना क्षेत्र के एनएच 57 मुजफ्फरपुर दरभंगा फोरलेन स्थित कनहारा हरदास गांव के एक होटल के समीप छापेमारी की. जहां से टीम ने शराब के साथ यात्री बस और ऑटो को जब्त कर लिया है. पुलिस ने दोनों वाहनों के चालकों और खलासी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने छापेमारी के दौरान जब दोनों वाहनों की तलाशी ली तो पता चला कि वाहनों पर लदे सरसों के तेल की टीन में शराब ले जाई जा रही थी. जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों वाहनों समेत शराब को जब्त कर लिया. इसके साथ ही मौके से पुलिस ने यात्री बस के चालक यूपी के आगरा जिला के न्यू आगरा थाना के गंगा फेज टू दयाल के निवासी रवींद्र यादव, खलासी मधुबन के छवी राम सिंह उर्फ कालू, खलासी बदायूं जिला के उजीयानी थाना के भैसोश गांव के अमरपाल सिंह को हिरासत में ले लिया.

बिहार चुनाव: मुजफ्फरपुर में तीसरे चरण के 6 सीटों पर 118 उम्मीदवार मैदान में

दूसरे वाहन ऑटो के मालिक बोचहां थाना के ककराचक गांव निवासी मुखलाल सिंह और खलासी नगर थाना क्षेत्र के बालूघाट निवासी संतोष कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चुनावों के इस दौर में शराब का मिलना चर्चा का विषय है. पुलिस गिरफ्तार सभी लोगों से पूछताछ कर मामले की तफ्तीश कर रही है. ऑटो मालिक के मुताबिक उत्तमनगर दिल्ली के साधु श्याम ने तेल के टीन भेजे हैं. जिसे लेने वह यात्री बस से पहुंचा था. थानाध्यक्ष राजेश रंजन का कहना है कि शराब के साथ यात्री बस और ऑटो सहित पाच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें