शराब केस से जुड़े कई नाम सामने आए, जिला पार्षद के पति गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 2:00 PM IST
  • पंजाब और हरियाणा के शराब मामले में मुजफ्फरपुर के कई कारोबारियों के नाम उजागर हुए हैं. पुलिस ने समस्तीपुर के बंगरा इलाके के रजवा में जिला पार्षद के पति बबलू सिंह को गिरफ्तार किया.
शराब मामले में कार्रवाई

मुजफ्फरपुर: पंजाब और हरियाणा के शराब मामले में मुजफ्फरपुर के कई कारोबारियों के नाम उजागर हुए हैं. पुलिस की गिरफ्त में आए शराब कारोबारी केसर सिंह ने पूछताछ के दौरान जिले के कई धंधेबाजों के नाम बताए. इसके बाद पुलिस ने समस्तीपुर के बंगरा इलाके के रजवा में जिला पार्षद के पति बबलू सिंह को गिरफ्तार किया. अब इन दोनों की संपत्तियों की जांच की जा रही है.

पुलिस की पूछताछ में ये बात सामने आई है कि केसर सिंह और बबलू सिंह दोनों मिलकर शराब का कारोबार करते थे. पंजाब से केसर सिंह ट्रक पर शराब लोड कर बबलू सिंह के ठिकानों पर भेजता था. फिर शराब की खेप को अलग-अलग जगहों पर सप्लाई किया जाता था.

मुजफ्फरपुर के तालाब में मिला युवक का सिर कटा शव, जांच में जुटी पुलिस

डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय के मुताबिक शराब मामले से जुड़े कई कारोबारियों के ठिकानों का पता लगाया गया है. जिसके बाद छापेमारी की प्रक्रिया की गई है. केसर से पूछताछ के दौरान ये बात निकलकर आई है कि उसने कई बार शराब से लदे ट्रकों को जिले के अंदर भेजा था.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना-चांदी की रफ्तार थमी, सब्जी के थोक रेट

अब पुलिस ने अन्य थानों से भी इन दोनों के कारोबार के बारे में रिकॉर्ड मंगाया है. पुलिस को इस शराब सिंडिकेट में कई धंधेबाजों के नाम पता चले हैं. उन सभी को शिकंजे में लेने की तैयारी की जा रही है. गैरकानूनी तरीके से अर्जित इनकी संपत्तियों को जब्त भी किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें