मुजफ्फरपुर से अंबाला जा रही बस शाहजहांपुर में खाई में पलटी, 35 लोग घायल

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Feb 2022, 11:48 PM IST
  •  शाहजहांपुर जिले में बिहार से अंबाला जा रही डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर 20 फुट गहरी खाई में पलट गई, जिसमें 35 यात्री घायल हो गए. वहीं तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया. ये हादसा पुवायां थाना क्षेत्र के भटीयूरिया गांव में हुआ.
बिहार से अंबाला जा रही बस खाई  में पलटी

 मुजफ्फरपुर: शाहजहांपुर जिले में बिहार से अंबाला जा रही डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर 20 फुट गहरी खाई में पलट गई, जिसमें 35 यात्री घायल हो गए. वहीं तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया. ये हादसा पुवायां थाना क्षेत्र के भटीयूरिया गांव में हुआ.

जिले में मंगलवार की रात को ये दुर्घटना हुई. बिहार से अंबाला जा रही इस डबल डेकर बस में 100 से अधिक लोग सवार थे, जिनमें यात्रियों में से 35 घायल हो गए. बताया जा रहा है कि बिहार के मुजफ्फरपुर से सैकड़ों मजदूर बस से अंबाला जा रहे थे. बस शाहजहांपुर जिले के पुवायां थाना क्षेत्र के भटीयूरिया गांव के पास पहुंची तभी मिट्टी में बस का पहिया फंस गया, जिसके बाद बस अनियंत्रित हुई और खाई में पलट गई. ये घटना करीब रात आठ बजे की बताई जा रही है.

बिहार में बनेगी बड़ी-बड़ी इमारतें, नीतीश सरकार ने दी नए बिल्डिंग बायलॉज को मंजूरी

यात्रियों की आवाज सुनकर वहां से वाहनों से गुजर रहे लोग रूके और आसपास के गांव वाले भी सहायता के लिए दौड़ पड़े. ये लोग बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने लगे. सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंचा. काफी मेहनत के बाद सभी ने घायल हुए यात्रियों को बाहर निकाला.

सबसे पहले एम्बुलेंस से सीएचसी भेजा गया, जहां डाक्टरों ने घायल लोग का इलाज किया. लोंगो को पैर में, चेहरे और हाथों में चोट लगी थी, जिसकी वजह से सभी दर्द से कराह रहे थे. वहीं कुछ लोग बाल-बाल बच गए और उन्हें मामूली चोटें आई थीं. इन लोगों को पुलिस ने गोल्डन पैलेस व गांधी पार्क में रुकवाया और उनके खाने-पीने का इंतजाम कराया. वहीं पुलिस ने उनके सामान को कब्जे में ले लिया, जिस पर कहा कि वेरीफिकेशन कर सभी का सामान दे दिया जाएगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें