बिहार बोर्ड इंटर रिजल्ट में 462 अंकों के साथ मुजफ्फरपुर की सिमरन जिला टॉपर

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Mar 2021, 7:32 PM IST
  • जिला टॉपर सिमरन एमडीडीएम कॉलेज की कॉमर्स की छात्रा है. सिमरन को टोटल 500 में से 462 अंक मिले हैं. सिमरन ने अपनी सफलता का श्रेय अपने शिक्षकों को दिया है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान कोचिंग और कॉलेज के शिक्षकों के सहयोग और मार्गदर्शन से यह सफलता मिल सकी है. सिमरन की सफलता पर एमडीडीएम की प्राचार्य समेत सभी शिक्षकों ने बधाई दी है.
सिमरन ने अपनी सफलता का श्रेय अपने शिक्षकों के सहयोग और मार्गदर्शन को दिया है.

मुजफ्फरपुर- बिहार बोर्ड ने इंटरमीडिएट परीक्षा 2021 का रिजल्ट जारी कर दिया है. एक बार फिर से रिजल्ट में बेटियों ने बाजी मारी है. जिले की सिमरन 462 अंकों के साथ मुजफ्फरपुर जिले की टॉपर बनी है. इंटरमीडिएट परीक्षा 2021 के रिजल्ट में कॉमर्स के बच्चों का दबदबा रहा है. बात अगर कॉमर्स के रिजल्ट की करें तो इसमें भी बेटियां टॉप 5 पर कब्जा जमाती नजर आ रही हैं.

जिला टॉपर सिमरन एमडीडीएम कॉलेज की कॉमर्स की छात्रा है. सिमरन को टोटल 500 में से 462 अंक मिले हैं. सिमरन ने अपनी सफलता का श्रेय अपने शिक्षकों को दिया है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान कोचिंग और कॉलेज के शिक्षकों के सहयोग और मार्गदर्शन से यह सफलता मिल सकी है. सिमरन की सफलता पर एमडीडीएम की प्राचार्य समेत सभी शिक्षकों ने बधाई दी है.

बिहार बोर्ड रिजल्ट में बेटियों की बल्ले-बल्ले, आर्ट्स, कॉमर्स, साइंस सबकी टॉपर लड़कियां

बताते चलें कि शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी और बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर ने इंटरमीडिएट का रिजल्ट जारी किया. रिजल्ट जारी करते हुए उन्होंने बताया कि इंटरमीडिएट की परीक्षा में कुल 10 लाख 45 हजार 950 छात्रों ने परीक्षा में सफतला प्राप्त की है. बात अगर आर्ट्स स्ट्रीम की करें तो, इसमें 77.97 फीसदी छात्र सफल रहे हैं. जबकि साइंस स्ट्रीम में 76.28 फीसद छात्र सफल रहे.

Bihar Board 12th Result 2021: बिहार बोर्ड इंटर एग्जाम रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

मुजफ्फरपुर: घर से कंधे पर उठा ले गए नाबालिग, खेतों में किया गैंग रेप, 1 गिरफ्तार

1 अप्रैल से इन तीन मेमू ट्रेनों का संचालन होगा शुरू, जानें कौन-सी गाड़ियां शामिल

रेलवे की पुनर्विकास योजना में शामिल मुजफ्फरपुर समेत बिहार के चार स्टेशन

जिले में लीची की खेती पर स्टिंग बग कीट का अटैक, जानें कैसे रहेगी आपकी फसल सेफ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें