साइनसिने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का आगाज

Smart News Team, Last updated: 06/03/2021 09:29 AM IST
  • तीन दिवसीय साइनसिने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन देश-विदेश की फिल्मों का प्रदर्शन किया गया. इस मौके पर नगर विधायक विजेंद्र चौधरी ने कहा की उत्तर बिहार में कलाकारों की कमी नहीं हैं.
साइनसिने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल

मुज्जफरपुर: शुक्रवार को नेशनल हाईवे 57 पर स्थित बंसत पैलेस में तीन दिवसीय साइनसिने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का आगाज हुआ. नगर विधायक विजेंद्र चौधरी, उजियारपुर के पूर्व विधायक दुर्गा प्रसाद ने साइनसिने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का शुभारंभ किया. इस मौके पर नगर विधायक विजेंद्र चौधरी ने कहा की उत्तर बिहार में कलाकारों की कमी नहीं हैं. जिसके चलते जिले में फिल्म सिटी का निर्माण होना चाहिए.

कार्यक्रम के दौरान नगर विधायक ने कहा कि मुजफ्फरपुर बिहार की आर्थिक और सांस्कृतिक राजधानी है. जिले में फिल्म सिटी का निर्माण का निर्माण होना चाहिए. इससे स्थानीय कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का एक मंच मिलेगा. हमे एसे मंच की जरूरत है जो कलाकारों को प्रतिभा दिखाने का मौका दे.

शराब के नशे में युवक ने पुलिसकर्मियों को दांत से काटकर किया जख्मी, गिरफ्तार

आपको बता दें कि तीन दिवसीय साइनसिने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन देश-विदेश की फिल्मों का प्रदर्शन किया गया. दो दिन फिल्मों के प्रदर्शन के आधार पर चयनित फिल्मों व कलाकारों को 7 मार्च को अवार्ड से नवाजा जाएगा.

बिहार पंचायत चुनाव 2021: निर्वाचन आयोग के निर्देश के बावजूद बने 400 प्रतिबंधित क्षेत्र में बूथ, जांच शुरू

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें