बिहार जूनियर कबड्डी तिरहुत जोन: सीतामढ़ी ने मुजफ्फरपुर को हराकर जीता खिताब

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 10:34 PM IST
  • एमएसकेवी कबड्डी कोर्ट पर खेले गए फाइनल मुकाबले में सीतामढ़ी की टीम ने जबरदस्त खेल दिखाते हुए मेजबान मुजफ्फरपुर को 26-17 से हरा दिया. इस खिताबी जीत के साथ ही सीतामढ़ी की टीम ने सुपर लीग के लिए भी क्वॉलीफाई कर लिया. सुपर लीग का आयोजन पटना में होगा. जिसमें कि कुल 8 टीमें हिस्सा लेगी.
इस जीत के साथ ही सीतामढ़ी की टीम ने सुपर लीग के लिए भी क्वॉलीफाई कर लिया.

मुजफ्फरपुर- बिहार जूनियर कबड्डी तिरहुत जोन का खिताब सीतामढ़ी की टीम ने अपने नाम कर लिया है. रविवार को एमएसकेवी कबड्डी कोर्ट पर खेले गए फाइनल मुकाबले में सीतामढ़ी की टीम ने जबरदस्त खेल दिखाते हुए मेजबान मुजफ्फरपुर को 26-17 से हरा दिया. इस खिताबी जीत के साथ ही सीतामढ़ी की टीम ने सुपर लीग के लिए भी क्वॉलीफाई कर लिया. बताते चलें कि सुपर लीग का आयोजन पटना में होगा. जिसमें कि कुल 8 टीमें हिस्सा लेगी.

सीतामढ़ी की टीम ने मैच के शुरूआती 5 मिनट में शानदार खेल दिखाया. इस दौरान मुजफ्फरपुर की टीम पर 7-2 की बढ़त बनाई. शुरुआत में चार अंकों से पीछे चल रही मुजफ्फरपुर की टीम ने जबरदस्त वापसी की. लेकिन पहले हाफ में अंक बटोरने के बाद मेजबान टीम बढ़त नहीं ले पाई. सीतामढ़ी की टीम पहले हाफ में 14-9 से जीतने में सफल रही. दूसरे हाफ में भी सीतामढ़ी की टीम हावी रही और 26-17 से खिताब जीत कर खिताब अपने नाम कर लिया. सीतामढ़ी को दो बोनस व दो लोना अंक मिले. सीतामढ़ी की गायत्री कुमारी 8 अंकों साथ जबकि मुजफ्फरपुर की रीतु कुमारी 4 अंकों के साथ बेस्ट रीडर रही.

मुजफ्फरपुर: जनवरी के अंतिम सप्ताह में होगा जिला कॉरपोरेट T20 लीग का आयोजन

इससे पहले सेमीफाइनल में मुजफ्फरपुर ने बेतिया को 42-14 से जबकि सीतामढ़ी ने मोतिहारी को 33-5 से हराया. मैच रेफरी के तौर पर अब्दुल रहमान और चंदन कुमार रहे. इस दौरान मुख्य अतिथि आरबीबीएम कॉलेज की प्राचार्या डॉ. ममता रानी व एमएसकेवी कॉलेज के प्राचार्य डॉ.ललिन विलोलन ने संयुक्त रूप से विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान किया. मौके पर प्रतियोगिता के पर्यवेक्षक राणा रणवीर सिंह, पंकज मिश्रा, बलराम प्रसाद, सैयद निसार अहमद कादिरी, पंकज कुमार सिंह, दीपक कश्यप आदि मौजूद रहे.

पेट्रोल डीजल 10 जनवरी का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर, पूर्णिया में नहीं बढ़े दाम

बिहार: दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए बढ़ेंगे अवसर, फ्रेम रनिंग खेल होगा शुरू

बीआरए विवि की स्नातक पार्ट टू की परीक्षाएं 12 जनवरी से, परीक्षा केंद्र निधारित

मुजफ्फरपुर: एनकेएसएम कॉलेज रोड का निर्माण कर मुख्य मार्ग से जोड़ा जाएगा

मुजफ्फरपुर: गायाघाट में अवैध रूप से चल रहा अल्ट्रासांउड सेंटर सील, मुकदमा दर्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें