मुजफ्फरपुर में तेज बारिश से घर ढ़हा, 3 बच्चे समेत छह लोग घायल, दो बकरियों की मौत

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 3:58 PM IST
  • तड़के सुबह तकरीबन तीन बजे के आसपास तेज बारिश के बाद घर पूरी तरह से गिर गया. इस घटना में 3 बच्चे समेत 6 लोग दब गए. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह दबे हुए लोगों को बाहर निकाला.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर. शनिवार तड़के सुबह से जिले में लगातार बारिश हुई. इस तेज का सामान्य जनजीवन पर काफी असर पड़ा. बारिश के बाद कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति बन गई है. तो वहीं बारिश के वजह से एक घर गिर गया. मिली जानकारी के मुताबिक, घटना के वक्त घर अंदर 3 बच्चों समेत 6 लोग सोए थे. घटना जिले के सरैया थाना के चकना गांव की है.

बताया जा रहा है कि देर रात खाना खाने के बाद सभी सोने चले गए. तड़के सुबह तकरीबन तीन बजे के आसपास तेज बारिश के बाद घर पूरी तरह से गिर गया. इस घटना में 3 बच्चे समेत 6 लोग दब गए. घर गिरने के बाद घर के अंदर मौजूद लोगों ने हल्ला किया, जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर जुटे. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह दबे हुए लोगों को बाहर निकाला.

बिहार पंचायत चुनाव से पहले मुजफ्फरपुर DM की कड़ी कार्रवाई, 6 दबंगो को किया जिलाबदर

मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना में दो बकरियों की घर के नीचे दबने से मौत हो गई. घर गिरने से घायल लोगों को इलाज के लिए सरैया पीएचसी में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि संबंधित घर चकना निवासी मुलशन खातून का है. महिला के पति की मौत पहले ही हो चुकी है. उनके साथ 3 बच्चे व अन्य लोग घर में रहते है. घर इट व मिट्टी के सहारे बनाया गया हुआ था. रात करीब 3 बजे तेज वर्षा हो रही थी. जिसके कारण उसका घर पूरी तरीके से ढह गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें