10 दिन से लापता बच्ची की तलाश के लिए समाजसेवियों ने थाने तक निकाल कैंडल मार्च

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 11:13 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के ब्रहमपुरा इलाके के समाजसेवियों ने थाने तक कैंडिल मार्च निकाला है. घर वालों का पुलिस वालों पर आरोप है कि पुलिस ने बच्ची की तलाश नहीं की जिसके कारण बच्ची अभी तक मिल नहीं है. वहीं बच्ची को लापता हुए 10 हो गए लेकिन पुलिस कोई भी सुराग जुटाने में अब तक नाकाम रही है.
लापता बच्ची की तलाश के लिए समाजसेवियों ने थाने तक कैंडिल मार्च निकाला है.

मुजफ्फरपुर. पांच वर्षीय बच्ची के लापता होने के बाद ब्रहमपुरा इलाके के समाजसेवियों ने थाने तक कैंडिल मार्च निकाला है. घर वालों का पुलिस वालों पर आरोप है कि पुलिस ने बच्ची की तलाश नहीं की जिसके कारण बच्ची अभी तक मिल नहीं है. वहीं बच्ची को लापता हुए 10 हो गए लेकिन पुलिस कोई भी सुराग जुटाने में अब तक नाकाम रही है. इसलिए समाजसेवियों ने मांग की है कि पुलिस मामले को गंभीरता से और इस पर काम करना शुरू करे.

शुक्रवार की शाम ब्रह्मपुरा थाने तक कुछ समाजसेवियों ने कैंडल मार्च निकाला है ताकि पुलिस मामले की गंभीरता को समझें. वहीं पुलिस ने तीन दिन पहले बच्ची की से जुड़ी हुई कुछ सीसीटीवी फुटेज और तस्वीर सोशल मीडियो पर शेयर की थी. लेकिन इसका का भी कोई लाभ होता नहीं दिख रहा. पुलिस के इसके कदम से भी अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. वहीं मामले ब्रह्मपुरा थानेदार अनिल कुमार गुप्ता ने कहा है कि पुलिस अपनी तरफ से लगातार कोशिश कर रही है कि कोई सुराग हाथ लगे.

विधानसभा में बोले मंत्री मंगल पांडेय- बिहार में जल्द होगी 6300 अधिक डॉक्टरों की बहाली

बता दें कि मामला 16 फरवरी का है मेयर आवास के पास से एक बच्ची लापता हो गयी थी जो अभी तक मिल नहीं पाई है. घटना के बाद परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है लेकिन अभी तक नहीं मिली है. सीसीटीवी फुटेज से देखने पर पता चला है कि बच्ची एक महिला के आगे-आगे दाउदपुर कोठी के पास वाले गिरजाघर तक गई है. उसके बाद बच्ची कहा गई है अभी तक पता नहीं चल पाया है.

BSSC इंटर स्तरीय मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे जानें अपना रिजल्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें