शराब के लिए मांगे पैसे, नहीं देने पर गाली दी, मां ने पेश की मिसाल, कराया अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 11:56 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में शराबी बेटे के बुरे बर्ताव के चलते मां ने उसे पुलिस से  गिरफ्तार कराया. वह शराब पीकर घर में तोड़फोड़ करता था.
शराब के लिए मांगे पैसे, नहीं देने पर गाली दी, मां ने पेश की मिसाल, कराया अरेस्ट.

मुजफ्फरपुर. एक मां ने अपने शराबी पुत्र की नशे में हालत और बर्ताव को देखते हुए पुलिस के हवाले कर दिया. मां ने अपने इकलौते बेटे पर आरोप लगाते हुए तोड़फोड़ व मारपीट करने की बात कही. इस मामले का आवेदन सिकंदरपुर ओपी को दिया है. ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार ने इस आवेदन को नगर थाने में एफआईआर के लिए भेज दिया है. जिसके बाद में नगर थाने पहुंचे आवेदन से एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

शराबी पुत्र की मां का नाम बिंदु सिन्हा है. उनके पुत्र का नाम श्वेताभ सुमन है. इन लोगों का निवास स्थान एसएसपी कोठी के समीप है. बिंदु के अनुसार वे बोचहां में एक एएनएम के रूप में काम करती है. इनके साथ ही उनके पति घर पर ही रहते हैं. इनका पुत्र श्वेताभ एक निजी फाइनेंस कंपनी में काम करता है. 

नाले का पानी गिरने को लेकर दो पक्षों में विवाद, झड़प में चेन छीनने का आरोप, केस

बुधवार को अपने इकलौते पुत्र श्वेताभ सुमन को बिंदु सिन्हा ने नशे की हालत में तोड़फोड़ वह मारपीट करने का आरोप लगाकर पुलिस के हवाले कर दिया. बेटा अधिकतर समय शराब पीकर नशे में रहता है. जब पुत्र श्वेताभ ने मां बिंदु से शराब पीने के लिए रुपए मांगे तो माने साफ मना कर दिया. जिसके बाद श्वेता आप गुस्सा कर हंगामा करने लगा. और गाली-गलौज करता हुआ घर से बाहर चला गया. रुपए नहीं देने के बाद भी कुछ समय बाद वह शराब पीकर नशे की हालत में घर लौटा. शराब के नशे में धुत पुत्र को मना और विरोध करने पर मारपीट करने लगा.

मुजफ्फरपुर: आभूषण कारीगर की गिरफ्तारी से भड़के लोग, विरोध में सोनार पट्टी चौक जाम

संपूर्ण घटनाक्रम के बाद पुत्र को पुलिस के हवाले करने के लिए फोन लगाकर बुलाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस अपने पुत्र को गिरफ्तार कर लिया इसके साथ ही पुलिस को इस बात की जानकारी भी दी गई कि श्वेताभ सुमन को रुपए नहीं देने के बाद भी शराब किसने पिलाई. उस व्यक्ति का नाम पुलिस को बता दिया गया है.आरोपित पुत्र ने नगर थाने पर भी अपनी मां को भला बुरा कहा आपत्ति जताने पर पुलिसकर्मियों से भी उलझ गया. थाने में पहुंचने के बाद ब्रेथ एनालाइजर से जांच करने पर आरोपित पुत्र की शराब पीने की पुष्टि हो चुकी है. इसके बाद गुरुवार को आरोपित को कोर्ट में पेश किया जाएगा यह बात नगर थानेदार ने बताई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें