बेटे ने संपत्ति के लालच में मां बाप को चाकू से गोदा, दोनों अस्पताल में भर्ती

Smart News Team, Last updated: Wed, 1st Sep 2021, 11:19 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में संपत्ति के लालच में बेटे ने माता-पिता को चाकू मारा. दोनों को गंभीर रूप से घायल. एसकेएमसीएच अस्पताल में चल रहा दोनों का इलाज.
बेटे ने संपत्ति के लालच में मां बाप को चाकू से गोदा, दोनों अस्पताल में भर्ती

मुजफ्फरपुर. कल्युगी बेटे ने संपत्ति की लालच में रिश्तों को तार-तार कर दिया. मामला मिठनपुर थानाक्षेत्र के सादपुर रेलवे के समीप का है. होमियोपैथिक डॉक्टर इकबाल अहमद और उनकी पत्नी जरीना खातून पर उनके छोटे बेटे अलीम अब्बास ने संपत्ति के लालच में चाकू से हमला कर दिया. फिलहाल दोनों गंभीर रूप से घायल है एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है.

इकबाल अहमद और जरीना का बड़ा बेटा हाफिज अब्बास निजी कंपनी में सेल्स मैनेजर है. हाफिज के मुताबिक अलीम काफी समय से संपत्ति हड़पने में लगा है जिसमें उसका साला उसका साथ देता है. मंगलवार की सुबह अलीम अपने तीन सालो के साथ घर में आ धमका और माता-पिता पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और नीचे गिर पड़े. शोर-शराबा सुनकर में बाहर आया तो देखा अलीम माता-पिता पर ताबड़तोड़ वार कर रहा है. जिसके बाद मैंने आवाज मारते हुए कहा लाओ बंदूक सभी को गोली से उड़ा दूँ. मेरी आवाज सुनते ही आरोपी मौके से फरार हो गए.

रोक के बाद भी प्लेटफॉर्म में घुसा लोड ट्रैक्टर, फिर हुआ ये

जिसके बाद परिजन की मदद से माता-पिता को पास के अस्पताल ले गए. जहां से प्राथमिक इलाज देकर दोनों को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. एसकेएमसीएच ओपी प्रभारी सुमन झा ने बताया की घायलों के बयान की प्रक्रिया की जा रही है. डॉक्टरों के मुताबिक घायल इकबाल अहमद को पांच घाव लगे है तो वही जरीना के सीने में चाकू लगा है. दोनों के जख्म बहुत गहरे है. तो वहीं इकबाल अहमद ने बताया कि अलीम पहले से भी मारपीट करता था जिससे हम आजीज आ चुके थे. जिसके बाद अलीम अपने ससुराल में जाकर रहने लगा. ससुराल वालों के उकसाने पर उसने हत्या का प्रयास किया. 

मिठनपुर थानाध्यक्ष ने कहा:

थानाध्क्षक भागीरथ प्रसाद ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में लग गई. फिलहाल सभी आरोपी मौके से फरार हो गए है जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें