कार्यकर्ता बूथस्तर पर पार्टी को मजबूत करें: JDU

Smart News Team, Last updated: 11/02/2021 07:52 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में जेडीयू की बैठक में बूथस्तर पर पार्टी को मजबूत करने पर जोर दिया गया. जेडीयू के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार ने कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में प्रदेश का विकास तेजी से हो रहा है.
जेडीयू की बैठक

मुजफ्फरपुर: जेडीयू की बैठक में बूथस्तर पर पार्टी को मजबूत करने पर जोर दिया गया. जेडीयू के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार ने कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में प्रदेश का विकास तेजी से हो रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का फायदा अब गरीबों को मिलने लगा है जिससे वे आत्मनिर्भर हो गए हैं. इस मौके पर प्रखंड अध्यक्ष देवेंद्र सहनी, पूर्व विधायक महेश्वर प्रसाद यादव समेत तमाम लोग मौजूद रहे.

आपको बता दें कि बिहार में चुनाव के बाद से जेडीयू के प्रदर्शन को लेकर पार्टी आलाकमान लगातार विचार मंथन कर रहा है. चुनाव में मिली कम सीटों को लेकर आरसीपी सिंह लगातार नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ आए-दिन बैठक करते नजर आ रहे हैं. जेडीयू चुनाव में कम सीटें मिलने की भी समीक्षा कर रही है.

मुजफ्फरपुर में बुजुर्ग का शव मिला, हत्या की आशंका

अभी कुछ दिन पहले आरसीपी सिंह ने कहा था कि जेडीयू के पास ताकत पहले भी थी और आगे भी रहेगी. जेडीयू अब पहले से ज्यादा ताकतवर होकर सामने आएगी. उन्होंने कहा था कि संगठन में उर्जावान लोगों को नई जिम्मेदारी दी जाएगी. उन्होंने ये भी कहा था कि विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के जिन लोगों ने सक्रियता नहीं दिखाई, उन्हें कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

पेट्रोल डीजल 11 फरवरी का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया में बढ़े दाम

जानकारी के मुताबिक बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर जेडीयू नेतृत्व में जिला, प्रखंड, पंचायत और बूथस्तर पर कई बार समीक्षा हुई है. साल 2020 के आखिर में हुए विधानसभा चुनाव में जेडीयू को मात्र 43 सीटों पर ही संतोष करना पड़ा था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें