मुजफ्फरपुर: नीट का पेपर देकर घर लौटी छात्रा कोरोना पॉजिटिव, एसकेएमसीएच में मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Sep 2020, 7:29 AM IST
सोमवार शाम को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल में 20 वर्षीय छात्रा की कोरोना से मौत हो गई है. वह रविवार को पटना से नीट के पेपर देकर अपने घर सकरा लौटी थी. इसके बाद उसे पेट दर्द और बुखार की शिकायत हुई. उसकी जांच करने पर वह कोरोना पाॅजिटिव निकली. 
एसकेएमसीएच अस्पताल. मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल में सोमवार शाम को नीट के पेपर देकर लौटी सकरा की रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा की कोरोना से मौत हो गयी है. वह रविवार को पटना से परीक्षा देकर अपने घर सकरा आई थी. 

अस्पताल में इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई. जांच में पता चला कि उसके परिवार के दो सदस्य को भी कोरोना हो गया है. इनका इलाज पताही कोविड अस्पताल में चल रहा है. अभी इनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

मुजफ्फरपुर: अब पताही कोविड अस्पताल में उत्तर बिहार के कोरोना मरीजों का होगा इलाज

छात्रा को पहले पताही कोविड अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. लेकिन उसकी स्थिति ज्यादा खराब होने पर डाॅक्टर ने एनकेएमसीएच रेफर कर दिया पर यहां कुछ घंटे बाद उसे अपनी जान गंवानी पड़ी. जानकारी के अनुसार नीट के पेपर देकर घर लौटने के बाद ही उसके पेट में दर्द के साथ ही उसको बुखार भी हो गया था. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां कि उसकी कोरोना जांच कराई गयी जिसमें कि उसकी रिपोर्ट पाॅजिटिव निकली.

मुजफ्फरपुर में स्वास्थ्य और पोषण से जुड़ी 24 करोड़ की योजानाएं शुरू

एसकेएमसीएच अस्पताल प्रशासन ने शव परिवार को सौंप दिया है. 20 वर्षीय छात्र की कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद परिवार वालों के भी सैंपल लिए गए थे. जिसमें कि उसकी छोटी बहन और एक बहन की बेटी कोरोना पाॅजिटिव मिली है. इस मौत के साथ ही सकरा जिले में अभी तक कोरोना वायरस 42 लोगों की जान ले चुका हैं. बिहार में कल 1314 नए कोरोना संक्रमित मरीजों में से मुजफ्फरपुर में ही 125 नए मामले मिले थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें