मुजफ्फरपुर: छात्र की बेरहमी से हत्या, हाथ-पैर और प्राइवेट बांधकर फंदे से लटकाया

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 11:53 PM IST
  • आशुतोष की बहन ने यह जानकारी अपने पिता को दी. वह स्कूल से लौट रहे थे. इसके बाद अहियापुर थाने की पुलिस पहुंची. करीब छह घंटे की छानबीन व एफएसएल की जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है
मुजफ्फरपुर: छात्र के बेरहमी से हत्या, हाथ-पैर और प्राइवेट बांधकर फंदे से लटकाया (घटनास्थल पर पहुंची पुलिस)

मुजफ्फरपुर: अहियापुर के राघोपुर में शिक्षक दयाशंकर प्रसाद शाही के बेटा आशुतोष आनंद (22) की मंगलवार को रस्सी से गला घोटकर हत्या की गई है. उसका न्यूड शव घर के छत पर बने सिढ़ी रुम के गैलमी वाले कमरे में लगा लोहे के पाइप से लटका हुआ मिला. उसका घुटना फर्श को छु रहें थे. हाथ-पैर व पेनिंस भी प्लाटिक के रस्सी से बांधे हुए थे. वह घर में अकेले था. घर का पिछला दरवाजा खुला हुआ था.

आशुतोष की बहन आर्या आनंद ने बताया कि वह अपनी मां के इलाज के लिए पटना गई थी. पिता अपने स्कूल गए थे. मां भी साथ में थी. शाम पांच बजे वे लोग पटना से लौटी. इसके बाद घर पहुंची. मेनगेट अंदर से बंद था. काफी देर तक दरवाजा पीटने के बाद भी नहीं खुला. इसके बाद वह पड़ोसी के छत से अपने छत पर गई. जैसे ही सिढ़ी रुम का गेट खोली. आशुतोष का न्यूड शव गैलरी के कमरे में लगा लोहे के पाइप से लटका हुआ था. वह जोर से चिल्लाने लगी. भागकर घर का दरवाजा खोली. इसके बाद उसकी मां भी पहुंची. दोनों दहाड़मारकर रोने लगे. इनके रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए.

उत्तर बिहार के स्कूलों में नौ महीने बाद लौटी रौनक, जनरल स्टोर के संचालक की हत्या

आशुतोष की बहन ने यह जानकारी अपने पिता को दी. वह स्कूल से लौट रहे थे. इसके बाद अहियापुर थाने की पुलिस पहुंची. करीब छह घंटे की छानबीन व एफएसएल की जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. साथ ही देर रात पोस्टमार्टम के लिए डीएम से अनुमति मांगी है. अनुमति मिलने के बाद देर रात ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. इस घटना के बाद मोहल्ले में मातम पसर गया.

अंडर-14 जिला क्रिकेट लीग: बबलू इलेवन ने डायमंड क्रिकेट क्लब को 10 विकेट से हराया

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 90 व चांदी 10 रुपए चमकी, आज का मंडी भाव

बीआरए बिहार विवि के दो विभागों में पीएचडी कोर्सवर्क अधूरा,नए सत्र की तैयारी शुरू

पीडीएस डीलर के घर से 136 कार्टन शराब बरामद, लाइसेंस रद्द करने की मांग

नौ महीने बाद कल से खुलेंगे स्कूल, चालक सिपाही परीक्षा में पकड़े गए दो मुन्ना भाई

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें