सुशांत सिंह राजपूत केस में सलमान, एकता कपूर के वकील कोर्ट में हुए पेश

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Nov 2020, 8:17 PM IST
  • सुशांत राजपूत केस में उनकी हत्या के साजिश के आरोपी सलमान, एकता, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियावाला के वकील कोर्ट में पेश हुए. 14 जून को सुशांत का शव उनके घर में मिला था.
सुशांत केस में सलमान और एकता कपूर के वकील कोर्ट में पेश हुए

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की साजिश के आरोप में दर्ज मामले में सुनवाई के दौरान शुक्रवार को आरोपी फिल्मकार संजय लीला भंसाली को छोड़ अन्य आरोपियों के वकील कोर्ट में पेश हुए. जबकि आदित्य चोपड़ा के वकील ने हाजिरी के साथ कोर्ट में वकालतनामा भी दाखिल किया. करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार, एकता कपूर व दिनेश विजयन के वकील भी कोर्ट में पेश हुए. जबकि एक अन्य आरोपी सलमान खान के वकील के रुप में कोर्ट में हाजिरी के साथ वकालतनामा दाखिल कर चुके है. कोर्ट ने इस मामले की अगली सुनवाई के लिए 26 नवंबर की तारीख निर्धारित की है.

 

जानकारी के अनुसार, 26 नंवबर के दिन संजय लीला भंसाली या उनके वकील कोर्ट में हाजिर हो सकते है. कोर्ट में उनकी उपस्थित नहीं होने पर एकपक्षीय सुनवाई कर आदेश पारित किया जा सकता है. इस मामले को लेकर 14 अगस्त को वकील सुधीर कुमार ओझा ने सलमान व अन्य के खिलाफ जिला व सत्र न्यायालय में रीविजनवाद दाखिल की थी. इससे पहले जुलाई माह में सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया था. आठ जुलाई को सीजेएम कोर्ट ने घटना को अपने क्षेत्राधिकार से बाहर बताते हुए परिवाद की याचिका को खारिज कर दिया था. इस आदेश के खिलाफ श्री ओझा ने रीविजनवाद वाद दाखिल किया था. उन्होंने एक केस का उदाहरण देते हुए कहा कि साजिश में शामिल आरोपियों के खिलाफ किसी भी न्यायालय में सुनवाई हो सकती है.

 

सुशांत सिंह को छोड़ने के बाद की रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की चैट वायरल!

 

आपको बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई वाले अपने घर में मृत पाए गए थे. जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन के शिकार थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा थे. पुलिस इस मामले की जांच कई अलग-अलग एंगलों से कर रही रही है. सीबीआई से लेकर प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जैसी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसी इस केस को जांच कर रही हैं.

बिहार चुनाव तक जेल में ही रहेंगे लालू यादव, जमानत पर सुनवाई टली

मुजफ्फरपुर: ट्रक ड्राइवर से मारपीट करने के मामले में सिंचाई विभाग के जेई को जेल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें