सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुजफ्फरपुर की पहली जीत, वैशाली को 9 विकेट से हराया

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 10:28 PM IST
  • वैशाली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 66 रन बनाए. 67 रनों के टार्गेट का पीछा करने उतरी मुजफ्फरपुर की टीम ने 8.2 ओवर में एक के नुकसान पर 67 रन बनाकर पहली जीत हासिल की. मुजफ्फरपुर के लिए कप्तान विकास रंजन ने 46, शिवम ने 14 रन बनाए.
पहली पारी में बल्लेबाजी करते वैशाली के बल्लेबाज अभिषेक कुमार यादव

मुजफ्फरपुर- तिरहुत जोन लीग सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी सह सेलेक्शन ट्रायल के चौथे दिन मंगलवार को मेजबान मुजफ्फरपुर ने पहली जीत दर्त की. मुजफ्फरपुर ने वैशाली को नौ विकेट से हराया. एलएस कॉलेज खेल मैदान पर पहले सत्र में खेले गए इस मुकाबले में वैशाली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 66 रन बनाए. वैशाली के लिए प्रगति ने 17, अभिषेक कुमार यादव 13 व अभिषेक राणा ने 11 रनों का योगदान दिया. मुजफ्फरपुर के लिए गेंदबाजी में मोहित ने तीन, देवाशीष ने दो, वाश्यपति ने दो व मो. सरफराज ने एक विकेट चटकाए.

67 रनों के टार्गेट का पीछा करने उतरी मुजफ्फरपुर की टीम ने 8.2 ओवर में एक के नुकसान पर 67 रन बनाकर पहली जीत हासिल की. मुजफ्फरपुर के लिए कप्तान विकास रंजन ने 46, शिवम ने 14 रन बनाए. वैशाली की ओर से राजू यादव ने एक विकेट लिए.

मुजफ्फरपुर में जमीन विवाद में मैनेजर की हत्या, डकैतों ने समेटी 20 लाख की संपत्ति

इससे पहले बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश तिवारी ने मैच का निरीक्षण किया. उन्होंने मैदान में मौजूद मुजफ्फरपुर, वैशाली, सारण व सीवान के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया. उनके साथ बीसीए के नीरज सिंह राठौर, बिहार प्रीमियर लीग के चेयरमैन संजीव रतन सिंह, संयोजक रामप्रकाश तिवारी व बीसीए फाइनेंस कमेटी के चेयरमैन रविकिरण मौजूद थे. मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव उदयशंकर शर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. राजेश कुमार व पूर्व सचिव रविशंकर शर्मा ने अतिथियों का स्वागत किया.

बिहार के गांवों में बनेंगे सामुदायिक भवन, पंचायती राज विभाग का प्रस्ताव तैयार

मुजफ्फरपुर: क्षेत्र में चिन्हित किए जा रहे ब्लैक स्पॉट, बढ़ रही सड़क दुर्घटना

BPSC प्रोजेक्ट मैनेजर एग्जाम की तारीखों में बदलाव, जानें नई डेट्स

नीतीश सरकार की कैबिनेट बैठक में सात निश्चय पार्ट-2 योजना को मिली मंजूरी

बिहार: सभी थानों की होगी अपनी जमीन, नीतीश सरकार ने DM-SP को जमीन तलाशने का दिया आदेश

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें