बाबा की करतूत, तांत्रिक ने लड़की को किडनैप करके सेवक संग गैंगरेप किया

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Dec 2020, 5:56 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में तांत्रिक बाबा और उसके सेवक ने लड़की का रेप किया. लड़की को उसके घर से मंगलवार की रात को किडनैप कर वारदात को अंजाम दिया. मोहल्ले के लोगों ने तांत्रिक बाबा और उसके सेवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.
तांत्रिक के साथ मिलकर उसके सेवक ने किया अपने ही मोहल्ले की लड़की का रेप

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के कांटी थाना इलाके के बैरिया पंचायत में तांत्रिक बाबा और उसके सेवक ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया. मंगलवार को लड़की को उसके घर से किडनैप करके बलात्कार को अंजाम दिया. बुधवार को जब घटना सामने आई तो मोहल्ले के लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई लेकिन पुलिस की ठंडी कार्रवाई से नाराज लोगों ने जमकर हंगामा भी किया. 

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि रेप का मामला सामने आया है. परिजनों ने गिरफ्तार तांत्रिक और उसके सेवक के खिलाफ आवेदन किया है. पीड़िता का मेडिकल और कोर्ट में बयान कराने की कवायद की जा रही है. ये मामला बैरिया का है. पीड़िता कांटी थाने क्षेत्र की रहने वाली है. वो बैरिया में किराये के मकान में रहती है. आरोपी भी उसी मोहल्ले में किराए के मकान में रहते हैं.

बिहार: नए साल 2021 पर हुड़दंगबाजी की तो पड़ेगा महंगा, चप्पे-चप्पे पर होगी पुलिस

मंगलवार रात को तांत्रिक और उसके सेवक ने लड़की को अगवा किया और फिर इस हैवानियत को अंजाम दिया. ये घटना बुधवार को सुबह सामने आई. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले पर तेजी नहीं दिखाई तो लोगों ने हंगामा किया. इस घटना से गुस्साए लोगों ने रेप की आरोपी तांत्रिक बाब और उसके सेवक की पहले तो जमकर पिटाई की. 

उत्तरी बिहार के जिलों में स्वास्थ्य विभाग के टोल फ्री नंबर पर नहीं उठ रहा फोन

इस घटना से नाराज लोगों ने दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने आरोपी के कमरे से शराब बरामद की है. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की मेडिकल जांच और उसका बयान कोर्ट में दर्ज कराने की कवायद की जा रही है.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें