विजय हजारे ट्रॉफी: तारिर्कुर रहमान होंगे बिहार टीम के मुख्य कोच

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 7:12 PM IST
  • BCA के मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि 22 सदस्यीय बिहार टीम की अगुवाई आशुतोष अमन करेंगे. टीम शनिवार को पटना से बैंगलुरू के लिए उड़ान भरेगी. जिसके बाद टीम को कोरोना टेस्ट से गुजरना होगा. बिहार टीम का पहला मैच 20 फरवरी को रेलवे के खिलाफ है.
तारिर्कुर रहमान विजय हजारे ट्रॉफी में बिहार टीम के मुख्य कोच होंगे. 

मुजफ्फरपुर- तारिर्कुर रहमान विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बिहार क्रिकेट टीम के मुख्य कोच होंगे. उनकी कोचिंग में पिछले जनवरी माह में मुश्ताक अली ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप में बिहार टीम ने सभी पांच मैच जीतकर एलिट ग्रुप में प्रवेश किया था. जिसके बाद BCA ने एक बार फिर उन्हें मुख्य कोच की जिम्मेदारी दी है.

मुजफ़्फरपुर के विकास रंजन और मोतिहारी के शकीबुन गनी को बिहार टीम में शामिल किया गया है. BCA के मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि 22 सदस्यीय बिहार टीम की अगुवाई आशुतोष अमन करेंगे. टीम शनिवार को पटना से बैंगलुरू के लिए उड़ान भरेगी. जिसके बाद टीम को कोरोना टेस्ट से गुजरना होगा. बिहार टीम का पहला मैच 20 फरवरी को रेलवे के खिलाफ है.

जन्म से लेकर ग्रेजुएशन तक बेटियों का खर्च उठाने की स्कीम में ऑनलाइन अप्लाई करें

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बिहार टीम इस प्रकार है- आशुतोष अमन (कप्तान), बाबुल कुमार, विकास यादव, विकास रंजन, अनुज राज, यशस्वी रिशव, शशीम राठौर, राहुल कुमार, शकीबुल गनी, आकाश राज, मंगल महरूर, शब्बीर खान, सूरज कुमार कश्यप, समर कादरी, विकास पटेल, रिशव राज, अपूर्वा आनंद, शशि आनंद, बंशीधर, शिवम सिंह, लखन राजा और शिव राज का नाम शामिल है.

कल्याण विभाग के आवासीय विद्यालयों में नामांकन को आवेदन प्रक्रिया शुरू

सड़क के चौड़ीकरण के लिए हटेंगी रेलवे रोड की दुकानें, निगम ने लिखा रेलवे को पत्र

बिहार के गन्ना किसानों के लिए गुड न्यूज, दाम में 5 रुपए प्रति क्विंटल की बढ़ोतरी

Army Recruitment: अभ्यार्थियों ने जमाया मौर्या एक्स्प्रेस पर कब्जा यात्री परेशान

मुजफ्फरपुर के 11 क्रिकेट खिलाड़ियों ने विजय हजारे ट्रॉफी के लिए दिया ट्रॉयल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें