अपराधियों का आतंक, मुजफ्फरपुर में बैंक कर्मचारी को मारी गोली, आरोपी फरार

Smart News Team, Last updated: 11/03/2021 06:46 PM IST
  • चांदनी चौक ओवरब्रिज पर बाइक सवार अपराधियों ने चलती बाइक से बैंककर्मी विवेक कुमार को गोली मार दी. गोली उनके बाएं तरफ पेट में लगी.
अपराधियों का आतंक, मुजफ्फरपुर में बैंक कर्मचारी को मारी गोली, आरोपी फरार.  प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरपुर: बुधवार शाम करीब पौने सात बजे मुजफ्फरपुर में ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक ओवरब्रिज पर बाइक सवार अपराधियों ने चलती बाइक से बैंककर्मी विवेक कुमार को गोली मार दी. गोली उनके बाएं तरफ पेट में लगी. वह रोज की तरह अपने एक अपने एक साथी प्रशांत कुमार के साथ काम खतम कर के बाइक से गोबरसही से कांटी थाना क्षेत्र के कलवारी गांव स्थित घर लौट रहे थे.

चांदनी चौक ओवरब्रिज पर एक हाईस्पीड बाइक से दो युवक पीछ से काफी तेजी से आये. उनकी बाइक के समानान्तर आने के बाद उन्होंने अपनी बाइक धीमी की और गोली चला दी. गोली लगने की बाद विवेक ने प्रशांत को बोला की उसे गोली लग गई है बाइक तुरंत हॉस्पिटल लेकर चलो. प्रशांत ने चंद मिनटों में बाइक भगाकर उन्हें जख्मी स्थिति में बाइक से बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया. आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है. स्थित गंभीर बनी हुई है.

फुटपाथ विक्रेताओं के लिए वेंडिंग जोन बनाने पर हो रहा काम: डिप्टी सीएम

नगर डीएसपी रामनरेश पासवान अस्पताल पहुंचकर पूछताछ की है. उन्होंने ने बताया की अपराधियों की गिरफ्तारी को पुलिस टीम जुट गई है. प्रारंभिक छानबीन में जख्मी व उसके साथ आ रहे युवक ने लूट से इनकार किया है. पुलिस लूट, आपसी व पुरानी रंजीश के साथ अन्य बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. जल्द गोली मारने वालों को दबोचा जाएगा. पीड़ित के साथी ने बताया की बदमाश इतनी जल्दी में सब कुछ कर गए की न हम उन्हें पहचान सके और ना ही वह उन्हें पहचान सकें. प्रशांत को तो ये भी नहीं पता चला की विवेक को गोली मारी है. विवेक ने उसे बताया था की उसको गोली लगी गाड़ी सीधे हॉस्पिटल लेकर चलो.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें