मुजफ्फरपुर में कोविशील्ड की जगह पर लोगों के पास आया कोवैक्सीन का मैसेज

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 2:34 PM IST
  • मरवन पीएचसी पर उस वक्त लोगों ने जमकर हंगामा किया जब टीकाकरण के लिए आए लोगों के कोविशील्ड वैक्सीन लगवाने के बाद मोबाइल पर कोवैक्सीन देने का मैसेज आ गया.
वैक्सीन के गलत मैसेज से हंगामा

मुजफ्फरपुर: पीएचसी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पीएचसी पर उस वक्त लोगों ने जमकर हंगामा किया जब टीकाकरण के लिए आए लोगों के कोविशील्ड वैक्सीन लगवाने के बाद मोबाइल पर कोवैक्सीन देने का मैसेज आ गया. तकनीकी खामी के चलते लोग हैरत में पड़ गए. फिलहाल इस खामी को दूर करने की बात कही गई है.

आपको बता दें कि इस वक्त पूरे देश में कोरोना से बचाव के लिए लोगों को टीका लगाया जा रहा है. टीकाकरण अभियान के दौरान दो वैक्सीन कोविशील्ड और कोवैक्सीन में से कोई एक लगाई जा रही है. अगर पहली डोज़ कोविशील्ड की लगी है तो दूसरी भी कोविशील्ड की ही लगेगी. इसके अलावा कोवैक्सीन की पहली डोज़ लेने वालों को दूसरी डोज़ कोवैक्सीन की ही लगेगी.

मुजफ्फरपुर: 2 मरीजों की मौत, सिविल सर्जन ने आइसोलेशन के मरीजों की मांगी डिटेल्स

इसी टीकाकरण अभियान के दौरान मरवन पीएचसी में कोविशील्ड की वैक्सीन लेने वाले लोगों के पास तकनीकी खामी के चलते मोबाइल पर कोवैक्सीन का मैसेज आने लगा. जिसके बाद लोगों ने वहां जमकर हंगामा किया.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 50 व चांदी 660 रुपए गिरी, आज का मंडी भाव

घटना के बाद उप विकास आयुक्त सुनील कुमार झा का कहना है कि तकनीकी खामी के चलते ये समस्या पैदा हुई. जल्द ही पोर्टल की गड़बड़ी को ठीक कर दिया जाएगा, जिसके बाद लोगों के पास सही मैसेज आएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें