मुजफ्फरपुरः 11वीं की छात्रा की सूझबूझ से जेल ब्रेक की बड़ी कोशिश नाकाम

Smart News Team, Last updated: 20/04/2021 08:49 AM IST
  • पूछताछ में पता चला है कि दोनों के साथ ही तीन अन्य बंदियों ने भागने का प्लान बनाया था. लेकिन सही वक्त पर सूचना मिलने से यह योजना विफल हो गई. मुजफ्फरपुर की शहीद खुदी राम बोस सेंट्रल जेल के सुपरिटेंडेंट राजीव कुमार के मुताबिक, रविवार की शाम गिनती के दौरान दो बंदी गायब मिले. जिसके बाद चेकिंग अभियान चलाया गया.
मामला मुजफ्फरपुर के शहीद खुदी राम बोस सेंट्रल जेल का है.

मुजफ्फरपुर- 11वीं की छात्रा की सूझबूझ ने 5 बंदियों की जेल से भागने की कोशिश को विफल कर दिया. घटना रविवार देर शाम की है. मिली जानकारी के मुताबिक, जेल की पहली दीवार से दो बंदियों के कूदते ही छात्रा ने तत्काल इसकी सूचना अपने माता-पिता को दी. जिसके बाद जेल के अधिकारियों ने तलाशी अभियान चलाया. इस अभियान के बाद दोनों कैदियों को पकड़ लिया गया.

पूछताछ में पता चला है दोनों के साथ ही तीन अन्य बंदियों ने भागने का प्लान बनाया था. लेकिन सही वक्त पर सूचना मिलने से यह योजना विफल हो गई. मुजफ्फरपुर के शहीद खुदी राम बोस सेंट्रल जेल के सुपरिटेंडेंट राजीव कुमार के मुताबिक, रविवार की शाम गिनती के दौरान दो बंदी गायब मिले. जिसके बाद चेकिंग अभियान चलाया गया. इसी दौरान एक छात्रा की मां का फोन उनके पास आया. उसने दो बंदियों को जेल की भीतरी दीवार से कूदते हुए देखा था. उसने बताया कि दीवार के पास ही पानी से भरी खाई के पास दोनों छिपे हैं. इसके बाद दोनों को वहां से पकड़ लिया गया.

मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल से फरार कैदियों को ढूंढने में जुटी पुलिस, शहर की सीमा सील

जेल अधीक्षक राजीव कुमार सिंह ने अपने बयान पर कांटी के सरमसपुर के जुम्मन मियां, करजा रक्शा के अभिषेक कुमार, सरैया थाना के नरगी जगदीश के रौशन कुमार सिंह, वैशाली के गोरौल थाना क्षेत्र के तिरापुर के मो आसिफ और मनियारी थाना के चकभिक्खी निवासी मो. शहनवाज को आरोपित किया है. पुलिस इनके खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

पापा मुझे यहां से ले जाओ, मैं मर जाऊंगी…बेटी ने ऐसी लगाई गुहार कि पिता ने…

पति पर बंदूक तानी तो पत्नी बनी हिम्मत, पीटा, पिस्टल छीनी, उल्टे पांव भागे बदमाश

मुजफ्फरपुर : 25 अप्रैल को प्रस्तावित CEE की परीक्षा टली, जानें वजह

पेट्रोल डीजल 20 अप्रैल का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं बदले तेल के दाम

बिहार, झारखंड और MP के 10 बड़े शहरों में 20 अप्रैल रमजान सेहरी खत्म टाइम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें